जीत के लिए सोनिया ने रायबरेली की जनता को पत्र लिखकर दिया धन्यवाद, सपा-बसपा का जताया आभार

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 26 May 2019 11:16 PM, Updated On 26 May 2019 11:16 PM

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 में रायबरेली सीट से मिली जीत के बाद यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अपने क्षेत्र की जनता को धन्यवाद दिया है। सोनिया ने रायबरेली की जनता को पत्र लिखकर धन्यवाद देते हुए कहा है कि देश के मूल्यों की रक्षा करने के लिए वह हर तरह के बलिदान के लिए तैयार हैं। बता दें कि सोनिया गांधी ने रायबरेली सीट से भाजपा के दिनेश प्रताप सिंह को 1.67 लाख से ज़्यादा वोटों के अंतर से हराया है।


यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अपने पत्र में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी को चुनावी मैदान में अपने विपक्ष में उम्मीदवार नहीं उतारने के लिए धन्यवाद दिया है। उन्होेंने रायबरेली की जनता को संबोधित करते हुए लिखा है कि मैं आपसे वादा करती हूं कि देश के बुनियादी मूल्यों की रक्षा करने और कांग्रेस के पूर्वजों की महान परंपरा को बरकरार रखने के लिए, मुझे जो भी कुर्बानी देना पड़ेगी, मैं पीछे नहीं हटूंगी। मुझे पूरा विश्वास है कि आपके सहयोग और भरोसे के दम पर कांग्रेस पार्टी हर चुनौती का डटकर सामना करेगी।

Read More: स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव ने अंबेडकर अस्पताल का किया औचक निरीक्षण, मरीजों से मुलकात कर जाना हाल

मेरी ज़िंदगी आप सबके सामने एक खुली किताब की तरह रही है। आप मेरे परिवार की तरह हैं। आपसे मुझे हिम्मत मिलती है और यही मेरी पूंजी है।

Web Title : UPA Chairperson and elected MP from Rae Bareli Sonia Gandhi, writes to people of her constituency thanking workers of Congress

जरूर देखिये