UPPCL के 2779 पदों पर भर्ती परीक्षा के परिणाम जारी.. ऐसे देखें रिजल्ट

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 03 Mar 2019 05:09 PM, Updated On 03 Mar 2019 05:09 PM

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश पॉवर कार्पोरेशन लिमिटेड 2779 पदों वाली टेक्निकल ग्रेड भर्ती का रिजल्ट जारी कर दिया है । अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट upenergy.in पर अपना रिजल्ट देख सकते हैं। यह भर्ती उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन व उसकी सहयोगी कंपनियों हेतु की जा रही है। 2018 में यह भर्ती शुरू हुई थी और कप्यूटर पर हुई परीक्षा के बाद सफल उम्मीदवारों की सूची जारी की गयी है।

पढ़ें-शिक्षा विभाग करेगा असिस्टेंट मैनेजर के 575 पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

रिजल्ट पीडीएफ फाइल के तौर पर वेबसाइट पर अपलोड किया गया है, जिसमें सभी सफल उम्मीदवारों के रोल नंबर दर्ज हैं। सभी सफल अभ्यर्थी को अब अभिलेखीय जांच की प्रक्रिया से गुजरना होगा, जो 4 से 8 मार्च के बीच होगी। अभिलेखीय जांच के लिये अभ्यर्थी को अपने सभी शैक्षणिक डाक्यूमेंट के साथ विद्युत प्रशिक्षण संस्थान, सरोजनी नगर लखनउ पहुंचना होगा। यहां अभ्यार्थी एक बात का ध्यान अवश्य रखें की अभिलेखों की जांच के लिये पास अभ्यर्थियों को अलग से एडमिट कार्ड नहीं भेजा जायेगा। साथ यूपीपीसीएल की पूर्व में बनाई गई आधिकारिक वेबसाइट upenergy.in बंद कर दी गई है और नए नाम से यह वेबसाईट संचालित की जा रही है। पूर्व में यह uppcl.org के नाम पर थी। रिजल्ट नयी आधिकारिक वेबसाइट upenergy.in पर देख सकते हैं।

पढ़ें- भारतीय नेवी में 554 पदों पर होगी भर्ती, 10वीं पास के लिए सुनहरा अवस...

गौरतलब है कि यह भर्ती 21 फरवरी 2018 को शुरू हुई थी । इसमे असिस्टेंड एकाउंट, टेक्निकल ग्रेड इलेक्टिशियन के कुल 2779 पद थे। जिसमें टेक्निकल ग्रेड इलेक्टिशियन के लिये 24 व 25 जनवरी को कंप्यूटर आधारित परीक्षा आयोजित की गयी थी। जिसका अब रिजल्ट जारी किया गया है।

Web Title : UPPCL recruitment results Declare of 2779 posts continue

जरूर देखिये