आयुष यूनिवर्सिटी में छात्र-छात्राओं का हंगामा, कोरोना संक्रमण के कारण ऑफलाइन परीक्षा को लेकर कर रहे विरोध | Uproar among students in AYUSH University, protests against offline examination due to corona infection

आयुष यूनिवर्सिटी में छात्र-छात्राओं का हंगामा, कोरोना संक्रमण के कारण ऑफलाइन परीक्षा को लेकर कर रहे विरोध

आयुष यूनिवर्सिटी में छात्र-छात्राओं का हंगामा, कोरोना संक्रमण के कारण ऑफलाइन परीक्षा को लेकर कर रहे विरोध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : April 6, 2021/8:06 am IST

रायपुर। आयुष यूनिवर्सिटी में आज छात्र-छात्राओं ने बड़ा हंगामा किया है, नर्सिंग के 500 छात्र-छात्राएं हंगामा करते हुए विरोध प्रदर्शन किया, ये सभी ऑफलाइन परीक्षा लेने का विरोध कर रहे हैं, ये यूनिवर्सिटी अभनपुर के केंद्री गांव में स्थित है। कोरोना संक्रमण के कारण ऑफलाइन परीक्षा छात्र नहीं देना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: कोरोना पर स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन लेंगे अहम बैठक, 11 राज्यों के स्वास्थ्य मंत्री होंगे शामिल

आज इस यूनिवर्सिटी में प्रदेश के अलग अलग जिलों से छात्र पहुंचे हैं, उनकी मांग है कि ऑफलाइन परीक्षा लेने से छात्र संक्रमित हो सकते हैं, इसलिए यदि परीक्षा लेनी है तो आनलाइन परीक्षा ली जाए, जिससे कि छात्र भी सुरक्षित रहें।

छात्रों के विरोध के बाद इधर आयुष यूनिवर्सिटी ने नर्सिंग काउंसिल को पत्र लिखा है, ऑनलाइन परीक्षा के संबंध में पत्र लिखकर इंडियन नर्सिंग काउंसिल से दिशा-निर्देश मांगा है और बढ़ते कोरोना संक्रमण को ऑनलाइन परीक्षा कराने का आधार बताया है।

ये भी पढ़ें: हिरन मौत मामला: एनआईए जांच के लिए वाजे को ले गई सीएसएमटी

बताया जा रहा है कि छात्रों में मं​त्री सिंहदेव से भी ये मांग की है कि परीक्षाओं को ऑफलाइन मोड में आयोजित न किया जाए, बहरहाल विश्वविद्यालय प्रशासन और राज्य सरकार क्या फैसला लेगी ये तो समय के बाद ही पता चल पाएगा।

ये भी पढ़ें: राज्य मंत्री के आवास पर हंगामा करने के आरोप में गिरफ्तार सपा नेता ए…