पूर्व विधायक के दमोह आगमन पर बवाल, कांग्रेसियों ने राहुल सिंह के पोस्टर पर कालिख पोती, हिरासत में सैकड़ों कार्यकर्ता | Uproar over former MLA's arrival in Damoh, congressmen soot granddaughter on Rahul Singh's poster

पूर्व विधायक के दमोह आगमन पर बवाल, कांग्रेसियों ने राहुल सिंह के पोस्टर पर कालिख पोती, हिरासत में सैकड़ों कार्यकर्ता

पूर्व विधायक के दमोह आगमन पर बवाल, कांग्रेसियों ने राहुल सिंह के पोस्टर पर कालिख पोती, हिरासत में सैकड़ों कार्यकर्ता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : January 17, 2021/10:54 am IST

दमोह। पूर्व विधायक राहुल सिंह के दमोह आगमन पर बवाल मच गया है, कांग्रेसियों ने राहुल सिंह के पोस्टर पर कालिख पोत कर विरोध प्रदर्शन किया है। राहुल सिंह के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यहां जमकर हंगामा किया। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लेना पड़ा। राहुल सिंह कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए हैं, कांग्रेस से बगावत के बाद पहली बार दमोह आर रहे हैं। विरोध को देखते हुए पुलिस ने चाक चौबंद सुरक्षा की व्यवस्था की है।

ये भी पढ़ेंःसड़क हादसे में घायल बीजेपी नेता की मौत, राजधानी के गुढ़ियारी इलाके में स्कॉर्पियों ने मारी थी ठोकर

बता दें कि मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर हुए उपचुनाव के दौरान विधायक पद से इस्तीफा देकर कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए पूर्व विधायक राहुल सिंह लोधी को बड़ी जिम्मेदारी दी गयी है। शिवराज सरकार ने उन्हें वेयरहाउसिंग एवं लॉजिस्टिक कारपोरेशन का चेयरमैन बनाया है।

ये भी पढ़ेंः BJP पदाधिकारियों का पदभार ग्रहण कार्यक्रम, शिवराज ब…

राहुल सिंह लोधी ने उपचुनाव के दौरान अचानक से कांग्रेस के विधायक पद से इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन थाम लिया था। बीजेपी में शामिल होने के करीब ढाई महीनें बाद उन्हें बीजेपी में शामिल होने का इनाम मिला है। शिवराज सरकार में वेयर हाउसिंग एवं लॉजिस्टिक कारपोरेशन का चेयरमेन बनने के बाद उन्हें कैबिनेट मंत्री का दर्जा मिल गया है।

ये भी पढ़ेंः सरेंडर कर चुके 500 से ज्यादा नक्सल पीड़ित पहुंचे राय…

 
Flowers