नगरीय प्रशासन मंत्री ने की घोषणा, इस जगह को दिया जाएगा तहसील का दर्जा | Urban Administration Minister announced, this place will be given tehsil status

नगरीय प्रशासन मंत्री ने की घोषणा, इस जगह को दिया जाएगा तहसील का दर्जा

नगरीय प्रशासन मंत्री ने की घोषणा, इस जगह को दिया जाएगा तहसील का दर्जा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : February 11, 2020/4:45 pm IST

आगर। आगर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में हिस्सा लेने आये जिले प्रभारी मंत्री और नगरीय प्रशासन मंत्री ने अपने उद्बोधन में आगर के बड़ा तालाब का 4 करोड़ रुपये की लागत से सौंदर्यीकरण करने और साढ़े 6 करोड़ की लागत से युवाओं और खेल प्रेमियों के लिए स्टेडियम बनाने सहित कई घोषणाएं की है।

ये भी पढ़ें:ट्रांसफर कराने के चक्कर में कहीं आप भी तो नहीं आ गए इस शातिर के झांसे में, ML…

प्रभारी मंत्री ने आगामी चुनाव में एकजुट होकर कांग्रेस को जिताने का कार्यकर्ताओं से आव्हान किया, बता दें कि गत दिनों क्षेत्र के विधायक मनोहर ऊंटवाल का निधन होने के बाद आगर विधानसभा की सीट रिक्त हो गई है और यहां जल्द ही उपचुनाव होना निश्चित है।

ये भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में ब्रजेश ठाकुर दोषी साबित, आजीवन कारा…

इसके साथ ही मंत्री ने कानड़ को तहसील का दर्जा दिए जाने की बात कही है, उन्होने कहा कि आगामी 14 फरवरी को इसकी घोषणा कर दी जाएगी, ​तहसील ​की दर्जा मिलने की बात सुनकर क्षेत्र वासी खुश है उनका कहना है कि इससे क्षेत्र का विकास होगा और लोगों को परेशानियों से निजात मिलेगी, बता दें कि कानड़ टप्पा की आगर से दूरी करीब 18 किलोमीटर है।

ये भी पढ़ें: प्रियंका गांधी वाड्रा ने आरक्षण को लेकर बीजेपी पर साधा निशाना, बॉली…