नगरीय प्रशासन मंत्री ने इस शहर को दी करोड़ों की सौगात, स्वच्छता के लिए जगाई अलख | Urban administration minister gifted crores to this city

नगरीय प्रशासन मंत्री ने इस शहर को दी करोड़ों की सौगात, स्वच्छता के लिए जगाई अलख

नगरीय प्रशासन मंत्री ने इस शहर को दी करोड़ों की सौगात, स्वच्छता के लिए जगाई अलख

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : October 20, 2019/1:18 am IST

कसडोल। नगरीय प्रशासन एवं श्रम मंत्री डॉ शिवकुमार डहरिया ने शनिवार को कसडोल में नव निर्मित नगर पंचायत कार्यालय भवन का लोकार्पण किया। कसडोल नगर पंचायत भवन के लोकार्पण के साथ ही डहरिया ने दूसरे कई सीसी सड़क निर्माण का भूमिपूजन भी किया।

ये भी पढ़ें- नोएडा फिल्म सिटी की खुदाई की मांग, हनुमान जी की गदा का मनका दबे हो…

मंत्री शिव डहरिया ने कसडोल के विकास के लिए कई घोषणाएं भी की। जिसमें हर पंचायत को 50-50 लाख की सौगात , खेल भवन कसडोल के लिए 20 लाख रुपये, कसडोल नगर को 1.5 करोड़ रुपये विकास कार्य की सौगात शामिल है।

ये भी पढ़ें- पुरानी कार फ्रिज एसी वॉशिंग मशीन बेचने पर सरकार देगी कबाड़ी से ज्या…

नगरीय प्रशासन एवं श्रम मंत्री डॉ शिवकुमार डहरिया ने यहां स्वच्छता का संदेश के साथ अनेक कार्यो के लिए शुभकामनाएं दी। बता दें कि बतौर मंत्री डॉ शिवकुमार डहरिया पहली बार किसी कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम में मंत्री जी के साथ कसडोल विधायक शकुन्तला साहू भी मौजूद थीं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/D1BPQJLMAuc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers