अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चीन पर बोला हमला, कहा- कोरोना वायरस वुहान लैब में बनाया गया.. | US President Donald Trump attacked China, said- Corona virus was made in Wuhan lab ..

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चीन पर बोला हमला, कहा- कोरोना वायरस वुहान लैब में बनाया गया..

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चीन पर बोला हमला, कहा- कोरोना वायरस वुहान लैब में बनाया गया..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : May 22, 2020/6:56 am IST

नई दिल्ली। सबसे शक्तिशाली देश अमेरिका इस समय कोरोना वायरस से जूझ रहा है। यहां संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही हैं। यहां 16 लाख के करीब अमेरिकी नागरिक इस वायरस से संक्रमित हैं। वहीं गुरुवार तक 94,000 अमेरिकियों ने इस जानलेवा वायरस से अपनी जान गंवा दी।

Read More News:  देश में बीते 24 घंटे में 6,088 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले, 148 ने तोड़ा दम, संक्रमितों का आंकड़ा 

इस वायरस से निपटने के लिए अमेरिकी सरकार हर संभव प्रयास कर रही हैं। वहीं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर से चीन पर हमला बोलते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यह कोरोना वायरस चीन के वुहान लैब में बनाया गया है। आगे कहा कि अमेरिका इसे हल्के में नहीं लेने वाला है।

Read More News: वट सावित्री व्रत, संपूर्ण पूजन विधि के साथ जानिए इसका महत्व

बता दें कि इससे पहले भी ट्रंप चीन पर हमला बोल चुका है। वहीं अब फिर से बयान दिया है कि जानलेवा कोरोना वायरस चीन से आया है। इन आरोपों के बीच राष्ट्रपति ट्रंप ने इस बात को लेकर कोई संकेत नहीं दिया वह चीन के खिलाफ वायरस को लेकर कौन-सा कदम उठाने का विचार कर रहे हैं। जबकि, रिपब्लिकन सांसदों की तरफ से कोरोना वायरस को लेकर ट्रंप प्रशासन पर दवाब बढ़ता जा रहा है।

Read More News: पीएम मोदी आज अम्फान प्रभावित बंगाल-ओडिशा का करेंगे दौरा, ममता बनर्जी ने की थी अपी

 
Flowers