उत्सव मेला संचालक ने नाबालिग बच्चे को बेरहमी से पीटा, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

Reported By: Komal Sharma, Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 11 Aug 2019 10:16 PM, Updated On 11 Aug 2019 09:57 PM

भाटापारा: उत्सव मेला संचालक द्वारा नाबालिग बच्चों से मारपीट करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दुकान संचालक ने बच्चों पर चोरी का आरोप लगाकर डंडे से उनकी बेरहमी से पीटाई कर दी। पीटाई से बच्चों कां गंभीर चोट आई है। फिलहाल मामले की शिकायत पर स्थानीय पुलिस ने उत्सव मेला संचालक को गिरफ्तार किया है।

Read More: नक्सलियों को रास नहीं आया सरकार का ये फैसला, विरोध में लगाए बैनर

भाटापारा के जयस्तंभ चौक के पास रामलीला मैदान मे प्रतिवर्ष मीना बाजार उत्सव मेला का आयोजन किया जाता है, जिसमें बाहर से बाजार लगाने उत्सव मेला वालों की टीम आती है। यहां झुले एवं दुकानों का स्टॉल लगाया जाता है। उत्सव मेला का आनंद लेने आए कुछ बच्चों पर उत्सव मेला के एक दुकानदार ने चोरी का आरोप लगाते हुए मानवता को शर्मशार करते हुए निर्ममतापूर्वक 2 से 3 बच्चों की डंडे से जमकर पीटाई कर दी। पीटाई से बच्चों के पीठ पर गंभीर चोटें आई है। घायल बच्चों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में उपचार कराया गया है।

Read More: राजधानी में चार बड़ी मस्जिदों में पढ़ी जाएगी ईद की नमाज़, सीएम हो सकते हैं शामिल

मामले को लेकर भाटापारा टीआई महेश ध्रुव ने बताया कि नरेश भट्ट का 13 साल का बच्चा उत्सव मेला देखने गया था। इसी दौरान वहां मौजूद संचालक राजेश कुशवाहा ने बच्चे पर चोरी का आरोप लगाकर उसकी पीटाई कर दी। पुलिस ने मौके पर मौजूद दुकानदारों से भी पूछताछ की तो उन्होंने पीटाई किए जाने की बात कही।

Read More: इस कविता में छलका आयुष्मान खुराना का दर्द, फिल्मों को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने के बाद लिखी थी ये कविता

Web Title : utsav mela organizer beaten minor child

जरूर देखिये