वन कर्मी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, चेक पोस्ट से अवैध लकड़ियों की पासिंग | Vanricaat's bribe video viral, passing of illegal woods from check posts

वन कर्मी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, चेक पोस्ट से अवैध लकड़ियों की पासिंग

वन कर्मी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल, चेक पोस्ट से अवैध लकड़ियों की पासिंग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : July 14, 2019/8:28 am IST

जबलपुर। वन विभाग की चेक पोस्ट पर रिश्वत लेने का वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो अवैध लकड़ी की तस्करी करने वाले शख्स ने बनाई है। वन कर्मी का रिश्वत लेने का ये वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो-

पढ़ें-लखमा का तंज, भाजपा अंडे पर फैला रही भ्रम, कहा- बीजेपी अपने कार्यकाल में चने देती थी, हम अंडा और ग…

मामला शहपुरा तहसील इलाके में स्थित वन विभाग के चेक पोस्ट का है। यहां ड्यूटी में तैनात वन कर्मी अवैध लकड़ियों को चेक पोस्ट से पास कराने के बदले रिश्वत ले रहा है। एक शख्स वन कर्मी को हाथ में कुछ पैसे देता दिख रहा है। वन कर्मी पैसा लेने के बाद पूछ रहा है कि तीन है ना, जिस पर शख्स कह रहा हां तीन है साहब। रिश्वत के पैसे लेने के बाद वन कर्मी कहा रहा कि जब बड़े साहब का आदेश हो गया है तो कोई दिक्कत नहीं है। जब भी माल लेकर आओ तो एक बार बता जरूर देना।

पढ़ें- दो सरकारी कर्मचारी चला रहे थे सेक्स रैकेट, जेल भेजने के एक महीने बा…

इस दौरान शख्स के साथ सामने खड़े एक युवक ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लेता है। जो अब सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। जंगल से काटकर इन अवैध लकड़ियों को शहर ले जाया जा रहा है। रिश्वत के इस खेल से साफ है कि अवैध लकड़ियों का ये पैसा नीचे लेकर उपर तक अधिकारियों में भी जाता होगा। बहरहाल देखना होगा कि वीडियो वायरल होने के बाद विभाग इन पर क्या एक्शन लेता है।

पढ़ें- महिला चला रही थी सेक्स रैकेट, 2 युवतियों सहित 4 आरोपी गिरफ्तार

शहर को स्नेक हाउस की सौगात, एनाकोंडा से लेकर 15 प्रजाति के 50 सांप रहेंगे आकर्षण का केंद्र

 

 
Flowers