वरुण हत्याकांड - पड़ोसी महिला ने रोटी में लपेट के दिया था जहर, 'बदला' ने ली मासूम की जान

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 16 Jul 2019 08:21 PM, Updated On 16 Jul 2019 08:05 PM

भोपाल। कोलार से 4 साल के बच्चे वरुण मीणा के अपहरण के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। जिसका शव मंगलवार को जली हुई अवस्था में मिला था। बच्चा रविवार शाम से लापता था, इस मामले में पुलिस के सूत्रों से बड़ा खुलास हुआ है। मासूम वरुण हत्याकांड मामले में डीआईजी इरशाद वली ने प्रेस कांफ्रेस कर मामले का खुलासा किया है। पड़ोसी सुनीता सोलंकी ने बच्चे की हत्या कर शव को जलाया था। वरुण को रोटी में चींटी मारने वाली दवाई रखकर दी थी। वरुण जहर के असर से बेहोश हो गया था। आरोपी महिला ने मासूम को छुपाने के लिए पानी के कंटेनर में उसे डाले रखा था। आरोपी महिला ने वरुण के शव को गेंहू के कंटेनर में भी छिपाए रखा था। मौका मिलने पर आरती ने खाली पड़े खंडहर में शव जला दिया था।

ये भी पढ़ें- शिवराज ने कसा तंज, कुत्तों के ट्रांसफर में व्यस्त है सरकार, इन नेता...

मासूम वरुण हत्या मामले में नया खुलासा है। वरुण की हत्या बदला लेने की नियत से की गई थी। मासूम की हत्या के पीछे काफी चौंकाने वाली वजह सामने आई है। दरअसल बीते एक माह पहले 16 जून को आरोपी आरती सोलंकी के घर चोरी हुई थी। इस चोरी का आरोपी महिला को वरुण के घर वालों पर शक था । इस शक के चलते बदला लेने की नीयत से आरोपी आरती सोलंकी ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर आरोपी महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

ये भी पढ़ें- अपहरण की कोशिश नाकाम, बच्चा उठाकर ले जा रहे बाइक सवारों को ग्रामीणो...

मामला कोलर थाना क्षेत्र के गेहूखेड़ा का है। 4 साल के बच्चे वरूण मीणा का अपहरण रविवार शाम को घर के बाहर से हो गया था। स्थानीय लोगों का कहना है कि शाम को इलाके में एक कार घूम रही थी। आशंका है कि कार सवार लोगों ने ही बच्चे को अगवा किया है। अगवा बच्चे को ढूंढने के लिए पुलिस काम कर रही थी।

ये भी पढ़ें- अगवा बच्चे का जला हुआ शव मिला, रविवार शाम किया गया था वरूण मीणा का ...

पुलिस अधिकारियों से बच्चे की खोजबीन के बारे में जानकारी ली थी। बच्चा जब काफी देर तक नहीं लौटा तो परिजनों ने आसपास तलाश की। लेकिन जब कुछ पता नहीं चला तो एफआईआर दर्ज कराई गई थी। मंगलवार को जली हुई अवस्था में बच्चे का शव मिला था।

 

Web Title : Varun assassination - The poison was given in the bread

जरूर देखिये