बिग बी के लिए वीरू ने किया ट्वीट, बोलें- अमित तुम जल्दी ठीक हो जाओ, साहसी भाई पर पूरा यकीन | dharmendra tweeted for Big B amitabh

बिग बी के लिए वीरू ने किया ट्वीट, बोलें- अमित तुम जल्दी ठीक हो जाओ, साहसी भाई पर पूरा यकीन

बिग बी के लिए वीरू ने किया ट्वीट, बोलें- अमित तुम जल्दी ठीक हो जाओ, साहसी भाई पर पूरा यकीन

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:29 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:29 am IST

नई दिल्ली। बिग बी अमिताभ बच्चन के कोरोना से संक्रमित होने की खबर मिलने के बाद वीरू यानी धर्मेंद्र ने ट्वीट कर उनकी जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। धर्मेंद्र ने ट्वीट में लिखा: “अमित, जल्दी ठीक हो जाओ। मुझे अपने साहसी छोटे भाई पर यकीन है।

पढ़ें- अमेरिका में कोरोना से 1.34 लाख लोगों की मौत, अब ट्रंप ने भी पहना मास्क, शुक्र…

वह जल्द ही एक या दो दिन में फिट और ठीक हो जाएगा। जया, चिंता मत करो … हर चीज ठीक होगी मेरी बहादुर बच्ची … घर पर अपने आप को और सभी को देखें ….. लव यू ऑल …… ध्यान रखना.”

पढ़ें- अमेरिका का बड़ा बयान, चीन ताकतवर बनने की कोशिश करेगा तो हम बेकार नह..

इससे पहले हेमा मालिनी (Hema Malini) ने लिखा था: “अमित जी का कोराना टेस्ट पॉजिटिव आया है और नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मैं उनकी भलाई के लिए प्रार्थना करती हूं और मुझे यकीन है कि हमारी सभी सामूहिक प्रार्थनाओं के साथ, वह इससे सुरक्षित बाहर आएंगे.”

पढ़ें- अमेरिकी कंपनी ने भारत को 22 अपाचे और 15 चिनूक हेलीकॉप्टर्स की डिलीव…

अमिताभ बच्चन के साथ-साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन का टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बताया है कि अमिताभ बच्चन ठीक हैं और वो एसिम्टोमेटिक हैं। एसिम्टोमेटिक वैसे मरीज होते हैं जिनमें पहले से बीमारी के कोई भी लक्षण नजर नहीं आते या फिर बेहद हल्के लक्षण नजर आते हैं।