सरगुजा स्टेट की राजमाता के निधन पर विस अध्यक्ष व कोरबा सांसद ने जताया शोक, कहा 'पूरे छत्तीसगढ़ के लिए अपूरणीय क्षति' | Vice President and Korba MP expressed grief over the death of Rajmata of Surguja State, saying 'irreparable damage to entire Chhattisgarh'

सरगुजा स्टेट की राजमाता के निधन पर विस अध्यक्ष व कोरबा सांसद ने जताया शोक, कहा ‘पूरे छत्तीसगढ़ के लिए अपूरणीय क्षति’

सरगुजा स्टेट की राजमाता के निधन पर विस अध्यक्ष व कोरबा सांसद ने जताया शोक, कहा 'पूरे छत्तीसगढ़ के लिए अपूरणीय क्षति'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : February 10, 2020/4:50 pm IST

रायपुर। सरगुजा के महाराजा स्व. एमएस सिंहदेव की धर्मपत्नी तथा प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह की मां राजमाता देवेन्द्र कुमारी सिंहदेव ने सोमवार की शाम गुरुग्राम दिल्ली के मेदांता अस्पताल में अंतिम सांस ली। राजमाता के निधन पर छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत व कोरबा लोकसभा क्षेत्र की सांसद श्रीमती ज्योत्सना चरणदास महंत ने गहरा दु:ख व्यक्त किया है।

ये भी पढ़ें:श्रीमती देवेंद्र कुमारी सिंहदेव का राजकीय सम्मान से होगा अंतिम संस्कार, सीएम भूपेश बघेल ने कहा ‘द…

डॉ. चरणदास महंत एवं श्रीमती ज्योत्सना महंत ने कहा है कि राजमाता के निधन की खबर से वे स्तब्ध हैं। वे प्रेम और ममता की प्रतिमूर्ति थीं और अनेक मौकों पर उनका सानिध्य प्राप्त करने का अवसर मिलता रहा। महाराजा स्व. सिंहदेव एवं राजमाता से महंत परिवार का काफी गहरा नाता व पारिवारिक संबंध रहा है।

ये भी पढ़ें: नक्सली मुठभेड़ में शहीद हुए जवानों के प्रति सीएम भूपेश बघेल ने जाता…

उन्होने आगे कहा कि उनके निधन से समूचा महंत परिवार भी शोकाकुल है। राजमाता का निधन सरगुजा संभाग सहित पूरे छत्तीसगढ़ प्रदेश के लिए अपूरणीय क्षति है।

ये भी पढ़ें: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की मां के निधन पर मुख्यमंत्री कमलनाथ …