उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने कहा- 'पाकिस्तान से अब सिर्फ PoK पर बात होगी' | Vice President Venkaiah Naidu said- 'Pakistan will be talked about only on PoK'

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने कहा- ‘पाकिस्तान से अब सिर्फ PoK पर बात होगी’

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने कहा- 'पाकिस्तान से अब सिर्फ PoK पर बात होगी'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : September 11, 2019/3:39 am IST

नई दिल्ली। उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने प्रत्येक भारतीय नागरिक की सुरक्षा के लिए कहा है कि पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय वार्ता अब पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (POK) के मुद्दे पर ही होगी।

ये भी पढ़ें: मेयर की टिकट के लिए दावेदार तैयार, ये नेता लगा रहे एड़ी- चोटी का जोर

बता दे कि उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने जम्मू कश्मीर में हाल ही में निर्वाचित पंच और सरपंचों के एक प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात के दौरान कहा कि ”पाकिस्तान के साथ अब सिर्फ पीओके के मसले पर ही बातचीत होगी।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री इस जिले में करेंगे आवास मिशन का शुभारंभ, प्रदेश के सभी 

जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छेद 370 की अधिकतर धाराओं को पांच अगस्त को समाप्त किये जाने के बाद विभिन्न नागरिक सुविधाओं पर लगाये गये अस्थायी प्रतिबंधों का जिक्र करते हुये कहा कि इसका उद्देश्य उपद्रव और अशांति फैलाने की शरारती तत्वों की मंशा को नाकाम बनाना है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/2L6R4WJOfyw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers