तहसीलदार हुए धोखाधड़ी के शिकार,आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज | Victim of tehsildar fraud

तहसीलदार हुए धोखाधड़ी के शिकार,आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

तहसीलदार हुए धोखाधड़ी के शिकार,आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : March 12, 2019/12:47 pm IST

डोंगरगढ़। डोंगरगढ़ में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। जहां टूर पैकेज के नाम पर तहसीलदार और एक व्यापारी धोखाधड़ी के शिकार हो गए। दोनों को जब अहसास हुआ कि उनके साथ कुछ चीटिंग हुई है उसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है।

ये भी पढ़ें –लोकसभा चुनाव के लिए तृणमूल कांग्रेस ने फाइनल किया मून मून सेन का नाम, 

मिली जानकारी के अनुसार समीर भौमिक शहर में एस.एस.टूर तथा ट्रेवल्स के नाम से एजेन्सी चलाता है। जिसके तहत समीर भौमिक पर्यटकों के लिए ट्रेन ,एयरलाइन टिकट तथा होटल गाड़िया बुकिंग करता है। तहसीलदार प्रफुल्ल गुप्ता तथा व्यापारी आशीष ने समीर भौमिक से घूमने के नाम पर ट्रेन, एयर टिकट,टेक्सी समेत दिल्ली, श्री नगर तथा विशाखापट्नम के होटल रूम बुक करवाए थे। जिसके तहत पुरे टूर का पैकेज एक लाख बत्तीस हजार रुपये समीर भौमिक को दोनों ने दिए थे।

ये भी पढ़ें –लोकसभा चुनाव, पुलिस हाई अलर्ट मोड में, चेकपोस्ट…

साथ ही बुक करते समय समीर ने दोनों को फाइव स्टार तथा थ्री स्टार होटल की सुविधा प्रदान करने की बात कही थी,लेकिन टूर के दौरान समीर ने उनको टैक्सी सुविधा देना तो दूर ,बल्कि साधारण होटल में उनको ठहराया,सेवा में कमी से नाराज होकर दोनों ने समीर भौमिक की शिकायत पुलिस से की थी,पुलिस ने मामले गंभीरता से लेते हुए धारा 155 के तहत मामला दर्ज करते हुए दोनों उपभोक्ताओ को उपभोक्ता फोरम जाने की सलाह दी है। गौरतलब है की टूर पैकेज के नाम पर धोखाधड़ी करने के मामले में समीर भौमिक पर पहले भी कई बार शिकायते हो चुकी है।