वीडियो जर्नलिस्ट ने भाजपा प्रवक्ता गौरी शंकर श्रीवास के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, कहा- मुझे जान का खतरा, जानिए पूरा मामला | Video Journalist Complaint Against BJP Spokesperson Gaurishankar shrivas

वीडियो जर्नलिस्ट ने भाजपा प्रवक्ता गौरी शंकर श्रीवास के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, कहा- मुझे जान का खतरा, जानिए पूरा मामला

वीडियो जर्नलिस्ट ने भाजपा प्रवक्ता गौरी शंकर श्रीवास के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, कहा- मुझे जान का खतरा, जानिए पूरा मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : August 21, 2019/10:37 am IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक वीडियो जर्नलिस्ट ने भाजपा प्रवक्ता गौरी शंकर श्रीवास के खिलाफ रायपुर के वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक से लिखित शिकायत दर्ज कराई है। वीडियो जर्नलिस्ट ने भाजपा प्रवक्ता श्रीवास पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके और मीडिया जगत के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी की है। गौरी शंकर द्वारा सोशल मीडिया पर अपशब्द कहे जाने के बाद से वीडियो जर्नलिस्ट दहशत में है। वीडियो जर्नलिस्ट ने शिकायत दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की है साथ ही य​ह भी कहा है कि अगर मुझे कुछ होता है तो उसके जिम्मेदार भाजपा प्रवक्ता गौरी शंकर श्रीवास होंगे।

Read More: जब गलती से बीजेपी विधायक ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, फिर जानिए येदियुरप्पा का जवाब

वीडियो जर्नलिस्ट प्रकाश सिंह ने शिकायत दर्ज कराते हुए क​हा है कि भाजपा प्रवक्ता गौरी शंकर श्रीवास की गाड़ी ने 16 अगस्त को जोमेटो के एक डिलीवरी ब्वॉय को टक्कर मार दी थी। इसके बाद उनकी गाड़ी ने एक और कार को टक्कर मारी। इस मामले को प्रकाश सिंह और उनकी संस्थान ने प्रमुखता से प्रकाशित किया। खबर के प्रकाशन के बाद गौरी शंकर श्रीवास ने पूरी घटना को गलत बताते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो जर्नलिस्ट प्रकाश और उनके संस्थान सहित पत्रकारिता जगत के लिए आपत्तिजनक पोस्ट किया।

इस मामले को लेकर पीड़ित जोमेटो के डिलीवरी ब्वॉय ने तेलीबांधा थाने में शिकयत दर्ज कराई है। वहीं, तेलीबांधा में पदस्थ महिला उपनिरीक्षक ने गौरी शंकर के खिलाफ धमकी देने के नाम पर शिकायत दर्ज की है।

Read More: जब गलती से बीजेपी विधायक ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, फिर जानिए येदियुरप्पा का जवाब

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Xnx9NNgQplw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>