वायरल हुआ ड्रग्स पैडलर सम्राट का वीडियो, युवक-युवतियों के साथ डांस करता दिख रहा पैडलर | Video of drugs paddler Samrat went viral, paddler seen dancing with young men

वायरल हुआ ड्रग्स पैडलर सम्राट का वीडियो, युवक-युवतियों के साथ डांस करता दिख रहा पैडलर

वायरल हुआ ड्रग्स पैडलर सम्राट का वीडियो, युवक-युवतियों के साथ डांस करता दिख रहा पैडलर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : March 4, 2021/6:10 pm IST

इंदौर: विजय नगर पुलिस की गिरफ्त में आए ड्रग्स पैडलर सम्राट को लेकर लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं। आरोपी सम्राट का शराब पीते एक वीडियो भी इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कई युवा भी पार्टी में नजर आ रहे हैं, वहीं टेबल पर भी ड्रग्स रखी हुई नजर आ रही है।

Read More: सतना का ‘शहर संग्राम’ निकाय के क्या हैं मुद्दे.. इस बार जनता का क्या है मूड? जानिए

ड्रग तस्कर सम्राट याग्निक को कोर्ट ने आठ दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। इस दौरान पुलिस उससे बॉलीवुड कनेक्शन और ड्रग्स सप्लाई करने वाले मददगारों के संबंध में भी पूछताछ कर रही है। पूछताछ में ये भी पता चला है कि सम्राट ने एक इवेंट कंपनी खोली थी और इसी के जरिए वो बड़े-बड़े स्टार्स से कनेक्शन बनाने की कोशिश में भी जुटा हुआ था।

Read More: भगवान राम ने खाए थे शबरी के जूठे बेर, कब है शबरी जयंती.. जानिए इसका महत्व और शुभ मुहूर्त

पुलिस के अनुसार उसका एक वीडियो भी हाथ लगा है, जिसमें वह पब में नए ग्राहकों को तलाशते नजर आ रहा है। उसके निशाने पर अक्सर अमीर घरों के युवक-युवतियां रहते थे। पब में पार्टी के दौरान वो उनको भरोसे में लेकर ड्रग ऑफर करता था और फिर उन्हें इसकी आदत लगा देता था। इतना ही नहीं होटलों में डांस कराने के लिए यूक्रेन और कजाकिस्तान की लड़कियां भी लेकर आता था।

Read More: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज तीन कोरोना मरीजों की मौत, 235 नए संक्रमितों की पुष्टि

 

 
Flowers