बलौदाबाजार में दो नाबालिग बहनों से दरिंदों ने किया गैंगरेप, बनाया वीडियो, दो महीने बाद हुआ खुलासा | Video of two minor sisters gang-raped in Balodabazar, revealed two months later

बलौदाबाजार में दो नाबालिग बहनों से दरिंदों ने किया गैंगरेप, बनाया वीडियो, दो महीने बाद हुआ खुलासा

बलौदाबाजार में दो नाबालिग बहनों से दरिंदों ने किया गैंगरेप, बनाया वीडियो, दो महीने बाद हुआ खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : July 30, 2020/3:53 pm IST

बलौदाबाजार। जिले के पलारी थाना क्षेत्र के केशला गांव में गैंगरेप की घिनौनी वारदात सामने आई है। बताया जा रहा है कि गांव के ही आठ युवकों ने दो नाबालिग लड़कियों की आबरू लूट ली। दोनों आपस में सगी बहनें हैं। इतना ही नहीं दरिंदों ने इस दौरान वीडियो भी बनाया।

Read More News: 2 दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी, सीएम भूपेश बघेल से करेंगे मुलाकात

इस मामले में अलग-अलग धाराओं के तहत कुल ग्यारह लोगों को आरोपी बनाया गया है। पुलिस के मुताबिक करीब दो महीने पहले दोनों पीड़ित बहनें वारदात वाली रात घर लौट रही थीं। इसी दौरान पहले से ताक पर बैठे आरोपियों ने सुनसान रास्ते पर उन्हें घेर लिया। दरिंदों ने पहले तो दोनों से जमकर मारपीट की। इसके बाद बारी-बारी से मासूमों को अपनी हवस का शिकार बनाया।

Read More News: सेना पर आतंकवादियों का बड़ा हमला, 3 जवान शहीद, 4 की हालत गंभीर
इस दौरान आरोपियों ने अपनी घिनौनी करतूत का वीडियो भी बना लिया। उन्होंने दोनों पीड़ितों को किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। डरी सहमी दोनों बहनें अपने घर चली गईं। इसके बाद उनके फोन पर अनजान नंबरों से फोन आने लगे। इतना ही नहीं आरोपी भी लगातार उन्हें और परिवार को धमकाते रहे।

Read More News: जा सकती है तारीख, 15 अगस्त को लागू होने थी योजना

जिससे तंग आकर पीड़ितों ने पुलिस के पास जाने ही ठीक समझा। दोनों लड़कियां अपने परिवार के साथ वन स्टाप सखी सेंटर पहुंचीं और आपबीती बताई। इसके बाद पुलिस ने पहले दस आरोपियों को गिरफ्तार किया जबकि एक आरोपी आज पकड़ा गया है। 8 आरोपियों पर बलात्कार समेत अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज किया गया है। जबकि दो पर अपहरण और एक आरोपी पर ब्लैंकमेलिंग, धमकी और रेप की कोशिश का केस दर्ज किया गया है। 11 आरोपियों में 2 नाबालिग भी हैं।

Read More News: कोरोना काल में मसीहा बने सोनू सूद का आज जन्मदिन, प्रवासियों को 3 लाख नौकरी देने का ऐलान