वीडियो : बच्चे को नदी में गिरी कार से निकालकर पुल की ओर फेंका, हाथ से छूटा बच्चा​ फिर नदी में और... | Video: The child fell out of the car into the river and threw it towards the bridge, the child left in the hand and then into the river

वीडियो : बच्चे को नदी में गिरी कार से निकालकर पुल की ओर फेंका, हाथ से छूटा बच्चा​ फिर नदी में और…

वीडियो : बच्चे को नदी में गिरी कार से निकालकर पुल की ओर फेंका, हाथ से छूटा बच्चा​ फिर नदी में और...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : October 28, 2019/11:38 am IST

ओरछा। उत्तरप्रदेश के उरई से ओरछा घूमने आ रहा एक परिवार दुखद घटना का शिकार हो गया। परिवार के पांच लोग एक कार में सवार होकर आ रहे थे, जब यह कार सातार पुल के पास पहुंची तभी पुल पार करते समय तेज रफ्तार आटो भी पुल में घुस गया। इस दौरान आटो से टकराकर यह कार नदी में जा गिरी। इस कार में दो पुरूष दो महिलाएं और एक 6 माह का बच्चा सवार थे।

यह भी पढ़ें —केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा- हरियाणा में अच्छा नहीं रहा परफॉर्मेंस

नदी में कार के गिरते ही कार की खिड़की खोलकर एक व्यक्ति निकलता है और वह तुरंत बच्च को निकालकर पुल की ओर हवा में फेंक देता है, पुल में खड़े कई लोग बच्चे को पकड़ने का प्रयास करते हैं लेकिन बच्चा उनके हाथ से छूट कर फिर से नदी में गिर जाता है। इसी दौरान कार से निकलकर एक व्यक्ति फिर से बच्चे को बचाने कूद पड़ता है वहीं पुल में खड़े एक दो व्यक्ति भी नदी में कूद जाते हैं।

यह भी पढ़ें — डॉक्टर की लापरवाही : शहर में 900 लोगों को हुआ एचआईवी, कचरे के डब्बे से निकालकर नि​डिल लगाता था इंजेक्शन

बच्चे को बचाने का यह दिल दहलादेने वाला प्रयास को देखकर सबकी आंखें फटी रह जाती हैं। काफी जद्दोजहद के बाद एक बच्चे सहित सभी कार सवारों बाहर निकाल लिया जाता है, उन्हे कुछ लोगों को चोटें आयी हैं जिन्हे अस्पताल में भर्ती किया गया है। फिलहाल सभी सु​रक्षित हैं।

यह भी पढ़ें — पीडब्ल्यूडी मंत्री का बड़ा बयान कहा, कांतिलाल भूरिया हैं प्रदेश अध्यक्ष के प्रबल दावेदार

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/uIwaecUISMY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers