33 सेकंड में यूक्रेन के विमान के उड़े परखच्चे, देखें आसमान में हुए जोरदार धमाके का वीडियो | Video tweet of Ukraine's plane crash in Tehran

33 सेकंड में यूक्रेन के विमान के उड़े परखच्चे, देखें आसमान में हुए जोरदार धमाके का वीडियो

33 सेकंड में यूक्रेन के विमान के उड़े परखच्चे, देखें आसमान में हुए जोरदार धमाके का वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : January 9, 2020/12:44 pm IST

दुनिया। यूक्रेन का बोइंग 737 विमान ईरान की राजधानी तेहरान से उड़ान भरने के बाद रोबत करीम काउंटी के परांड शहर के पास क्रैश हो गया था। इस हादसे में विमान में सवार सभी 176 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 82 ईरान के नागरिक, 11 यूक्रेन, 63 कनाडा के नागरिक, 10 स्वीडन, 4 अफगानिस्तान, 4 जर्मनी और 3 ब्रिटेन के नागरिक शामिल थे।

Read More News: CAA को लेकर SC ने कहा- हिंसा थमने के बाद कानून की संवैधानिकता को चु…

इस घटना का एक वीडियो ट्वीट क‍िया गया है, ज‍िसमें यूक्रेन का बोइंग 737 विमान हवा में परखच्चे उड़कर नीचे ग‍िरता द‍िख रहा है। 33 सेकंड के इस वीडियो में आसमान में हुए जोरदार धमाके के बाद बरसते व‍िमान के टुकड़ों को द‍िखाया गया है। यह वीड‍ियो प्रेस टीवी के ट्व‍िटर हैंडल पर ट्वीट क‍िया गया है।

Read More News: Iran-America Tension: ट्रंप के जवाब में ईरान ने गिनाए 140 ठिकाने, क…

तेहरान के इमाम खुमैनी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के एक वरिष्ठ जनसंपर्क अधिकारी अली खशानी ने कहा था कि तकनीकी गड़बड़ी के चलते यह हादसा हुआ होगा। दुर्घटना के तुरंत बाद विमान में आग लग गई थी। हालांकि यूक्रेन इंटरनेशनल एयरलाइन्स ने कहा कि जो विमान ईरान में दुर्घटनाग्रस्त हुआ, उसकी दो दिन पहले तकनीकी जांच की गई थी।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”>Video purportedly shows the moment that Ukrainian passenger jet crashes in <a href=”https://twitter.com/hashtag/Iran?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#Iran</a> <a href=”https://twitter.com/hashtag/ukraineplanecrash?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#ukraineplanecrash</a> <a href=”https://t.co/Zb2d2mvFsp”>pic.twitter.com/Zb2d2mvFsp</a></p>&mdash; Press TV (@PressTV) <a href=”https://twitter.com/PressTV/status/1215209795218702336?ref_src=twsrc%5Etfw”>January 9, 2020</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

Read More News: CAA को लेकर SC ने कहा- हिंसा थमने के बाद कानून की संवैधानिकता को चु…

बात दें कि इस विमान ने तेहरान एयरपोर्ट से बुधवार सुबह 6 बजकर 10 मिनट में उड़ान भरी थी। इसके कुछ मिनट बाद यह विमान लापता हो गया था और फिर इस विमान के क्रैश होने की जानकारी मिली।

Read More News: शराब माफिया के ठिकाने पर आबकारी की टीम ने मारा छापा, नालियों और पहा…

 
Flowers