बरेली की साक्षी के बाद भोपाल की दीक्षा की गुहार, कहा- हमें कुछ हुआ तो आप होंगे जिम्मेदार.. वीडियो वायरल

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 14 Jul 2019 01:14 PM, Updated On 14 Jul 2019 01:14 PM

भोपाल। इलाहाबाद से आई एक युवती का भोपाल में लव मैरिज करना उसके परिजनों को नागवार गुजर रहा है। उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ आए परिजनों ने शनिवार को भोपाल में युवक के घर हंगामा किया। इससे युवक की मां की तबीयत बिगड़ गई, जबकि युवती के परिजन अड़े हैं कि उन्हें बेटी से मिलने दिया जाए, लेकिन युवक के पिता की मजबूरी ये है कि 5 जुलाई से बेटा और बहू कहां हैं, उन्हें भी पता नहीं है। राजनीतिक दबाव के चलते पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है।

पढ़ें- दो सरकारी कर्मचारी चला रहे थे सेक्स रैकेट, जेल भेजने के एक महीने बा...

देखें वीडियो-

दरअसल बरेली के विधायक की बेटी साक्षी के वीडियो वायरल होने के बाद इस जोड़े ने भी वीडियो जारी कर खुद को असुरक्षित बताया है। युवती ने वीडियो जारी कर कहा है कि मेरा नाम दीक्षा अग्रवाल राजपूत है। मैंने ऋतुराज सिंह राजपूत से इसी साल 5 जुलाई को पूरे होश हवास में अपनी मर्जी से शादी की है।

पढ़ें- आबकारी मंत्री का तंज, रमन और बृजमोहन को 10 रूपए किलो में देंगे चावल...

मैं ऋतुराज के साथ सुख चैन से हूं। मेरे दादा पूर्व उप महापौर मुरारीलाल अग्रवाल, पिता पवन अग्रवाल, बुआ, फूफा और दुबे जी आप लोग से निवेदन है कि आप पुलिस प्रशासन और पॉलिटिकल पावर का यूज करके हमें तंग करना बंद कर दें। मैं पति के साथ सुख चैन से जीना चाहती हूं। यदि हमारे साथ कुछ भी होता है तो उसके लिए पिता, बुआ और फूफा जिम्मेदार होंगे।

पढ़ें- महिला चला रही थी सेक्स रैकेट, 2 युवतियों सहित 4 आरोपी गिरफ्तार

नशेबाज गुरूजी के बाद दारूबाज पटवारी

Web Title : Video vial of the diksha's love story in bhopal

जरूर देखिये