जांच की आड़ में डंफर मालिकों से पैसे वसूली करते पटवारी का वीडियो वायरल

 Edited By: Renu Nandi

Published on 09 Jan 2019 01:21 PM, Updated On 09 Jan 2019 02:04 PM

हरदा। हरदा जिले की टिमरनी तहसील मुख्यालय पर डंफरों की जांच की आड़ में डंफर मालिकों से एक पटवारी के द्वारा रुपयों की डिमांड करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।जिसमें प्रशासन के द्वारा की गई जांच को लेकर सवालिया निशान खड़े किए गए हैं।

ये भी पढ़े -आरबीआई के निर्देश के चलते ,मार्च तक बंद हो सकता है मोबाइल वायलेट


ज्ञात हो कि टिमरनी के एक पटवारी विकास कौशल के द्वारा एक ढाबे पर रेत का परिवहन करने वाले डंफर के ड्राइवर के साथ चर्चा कर पटवारी ने रुपयों के बदले उनके वाहन को छोड़ने की बात की गई है।साथ ही वीडियो में यह भी कहा गया है कि कलेक्टर साहब के निर्देश पर रोजाना 8 वाहनों पर कार्यवाही करनी है।अतः हम एक साथ सभी को नही छोड़ सकते।इस वीडियो में पटवारी के द्वारा मांगी गई राशि ड्राइवर ने बैंक एकाउंट में डालने की बात भी कही है जिस पर पटवारी नगद लेन देन की बात कह रहा है ।

ये भी पढ़े -नर्मदा में सुकून की तलाश, परिक्रमा के लिए निकली विदेशी महिला

वायरल वीडियो को देखने के बाद इस पूरे मामले में कही ना कहीं पूरे जिला प्रशासन की कार्यवाही को सवालियां निशान लग रहे हैं।अपर कलेक्टर बाबूलाल कोचले का कहना है कि उन्हें मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी लगी है।हम इस वीडियो की जांच कर ही कुछ कह पाएंगे।यदि इस वीडियो में कही गई बाते सही पाई जाती है तो सम्बंधित के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Web Title : video viral

जरूर देखिये