CAB पर विजयलक्ष्मी साधो का बड़ा बयान, कहा- जब-जब भाजपा सत्ता में आई है, तब तब छेड़ा गया संविधान की मूल भावना को | vijay lakshmi sadho's Statement on CAB

CAB पर विजयलक्ष्मी साधो का बड़ा बयान, कहा- जब-जब भाजपा सत्ता में आई है, तब तब छेड़ा गया संविधान की मूल भावना को

CAB पर विजयलक्ष्मी साधो का बड़ा बयान, कहा- जब-जब भाजपा सत्ता में आई है, तब तब छेड़ा गया संविधान की मूल भावना को

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : December 12, 2019/9:18 am IST

धार: नागरिकता संसोधन बिल पास होने के बाद देश के कई हिस्सों में हिंसक घटनाओं की खबर सामने आई है। वहीे, दूसरी ओर विपक्ष का विरोध भी लगातार जारी है। नागरिकता संशोधन बिल को लेकर देशभर के नेताओं की प्रतिक्रिया भी सामने आने लगी है। इसी कड़ी में नागरिकता संशोधन बिल को लेकर धार जिले की प्रभारी मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ का बड़ा बयान सामने आया है।

Read More: सीएम कमलनाथ का बयान, भू माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने पुलिस को दिया फ्री हैंड

मीडिया से बात करते हुए साधौ ने कहा है कि कांग्रेस विपक्ष में है और देश की सबसे बड़ी पंचायत पार्लियामेंट में उसने अपनी बात रखी है। जब जब भाजपा सत्ता में आई है, तब तब संविधान की मूल भावना को छेड़ा गया है। जहां से यह चलते हैं, जिसकी ये कठपुतलियां हैं, उसे नागपुर कहा जाता है।

Read More: झारखंड चुनाव: धनबाद में पीएम मोदी बोले- हमने किया था वादा, आज भव्य राम मंदिर निर्माण का मार्ग खुला

उन्होंने आगे कहा कि कहते हैं आरक्षण का संविधान पर पुनर्विचार होना चाहिए। यह वह कहते हैं हम नहीं। हम तो संविधान निर्माता है, हमने संविधान का निर्माण किया है। जो विश्व में अपने आप में अनूठा संविधान है।

Read More: आक्रामक पारी खेलने के बाद विराट ने अनुष्का को दिए फ्लाइंग किस, देखें वीडियो

इस दौरान उन्होंने मध्यप्रदेश में यूरिया खाद्द की कमी को लेकर कहा कि यह प्रोपेगंडा किया जा रहा है। कुछ जगहों को छोड़ दें तो यूरिया पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध है। कुछ जगह तो यूरिया का प्रॉब्लम क्रिएट किया जा रहा है।

Read More: इस सरकारी दफ्तर के सामने लगाया गया ‘बुरी आत्माओं का प्रवेश निषिद्ध है’ का नोटिस, दहशत में कई कर्मचार छुट्टी पर