Watch Video: भारत-ऑस्ट्रेलिया का मैच देखने ओवल ग्राउंड पहुंचा भगोड़ा विजय माल्या

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 09 Jun 2019 06:31 PM, Updated On 09 Jun 2019 06:31 PM

इंग्लैंड: विश्व कप 2019 में रविवार को भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच ओवल ग्राउंड में मैच खेला जा रहा है। यहां दुनिया भर के भारतीय फैंस भारत-ऑस्ट्रेलिया का मैच देखने आए हुए हैं। इसी बीच में मैदान के बाहर देखा गया कि भारत का भगोड़ा शराब कारोबारी विजय माल्या भी मैच देखने पहुंचे हैं। बता दें कि जब भी ओवल के मैदान में मैच होता है विजय माल्या देखने पहुंचते हैं। इससे पहले उन्हें भारत-इंग्लैंड के बीच हुआ टेस्ट मैच के दौरान मैदान में देखा गया था।


मैदान के बाहर मीडिया से बात करते हुए माल्या ने कहा कि मैच देखने आया हूं। बताया जा रहा है कि माल्या ने भारतीय खिलाड़ियों से मुलाकात करने की अनु​मति मांगी थी, लेेकिन सरकार ने इजाजत नहीं दी।

Read More: देश के बाद अब राज्यों में भगवा लहराने की तैयारी कर रही भाजपा, पश्चिम बंगाल की 294 में से 250 का टारगेट

बता दें विजय माल्या आईपीएल के आरसीबी टीम के मालिक थे, लेकिन अब उनका बेटा सिद्धर्थ माल्या टीम की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। साथ ही भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली आरसीबी की टीम से खेलते हैं। ज्ञात हो कि माल्या के खिलाफ फ्रॉड, मनी लॉन्ड्रिंग, फेमा के उल्लंघन का आरोप है। माल्या पर भारतीय बैंकों के 9,000 करोड़ रुपए बकाया हैं। मुंबई की विशेष अदालत (पीएमएलए) उसे भगोड़ा घोषित कर चुकी है।

Web Title : Vijay Mallya arrives at The Oval cricket ground to watch IndvsAus match

जरूर देखिये