कांग्रेस नेता की विवादित टिप्पणी पर बोले कैलाश विजयवर्गीय- राज बब्बर रात में शराब पीते हैं और सुबह नशे में देते हैं विवादित बयान

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 24 Nov 2018 02:43 PM, Updated On 24 Nov 2018 02:43 PM

इंदौर। मध्यप्रदेश में चुनावी सरगर्मी के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर के विवादित बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि राज बब्बर बड़े नेता नहीं है। उन्होंने कहा कि राज बब्बर रात में शराब पीते है तो सुबह उतरती नही और नशे में विवादित बयान देते हैं।

उन्होंने राज बब्बर को मामूली नेता बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करने की उनकी हैसियत नहीं है। वहीं विजयवर्गीय ने दावा किया कि बीजेपी मप्र में 200 से ज़्यादा सीटें जीतेगी। जबकि राम मंदिर के बारे में उन्होंने कहा कि बीजेपी कोर्ट के निर्णय की प्रतीक्षा करेगी। लेकिन इतना तो तय है कि राम मंदिर सौ प्रतिशत बनेगा।

यह भी पढ़ें : कर्नाटक, बस नहर में गिरी, 15 से ज्यादा लोगों की मौत 

गौरतलब है कि चुनाव प्रचार के दौरान राज बब्बर ने अपने भाषण में इशारों-इशारों में मोदी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि 'वह अपने भाषणों में अक्सर कहते थे कि डॉलर के मुकाबले रुपया इतना गिर गया है। उसकी उम्र पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के करीब जा रहा है। प्रधानमंत्री महोदय, आपने तो इज्जत से नाम नहीं लिया था लेकिन हम कहना चाहेंगे कि अब रुपया आपकी पूज्यनीय माताजी की उम्र के करीब पहुंच गया है। बब्बर ने देश में बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दाम को लेकर पीएम मोदी को मनहूस बताया था।

Web Title : Vijayvargiya said Raj Babbar drinks in night and gives controversial statement in morning

जरूर देखिये