भूपेश है तो भरोसा है.. फ्री कोरोना टीकाकरण की बात कहकर सीएम बघेल ने इस बात को फिर किया साबित- विकास तिवारी | Vikas Tiwari praised CM Bhupesh Baghel

भूपेश है तो भरोसा है.. फ्री कोरोना टीकाकरण की बात कहकर सीएम बघेल ने इस बात को फिर किया साबित- विकास तिवारी

भूपेश है तो भरोसा है.. फ्री कोरोना टीकाकरण की बात कहकर सीएम बघेल ने इस बात को फिर किया साबित- विकास तिवारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : February 27, 2021/4:25 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एवं सचिव विकास तिवारी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा प्रदेशवासियों को फ्री में कोरोना महामारी के निःशुल्क टीकाकरण का पूरे प्रदेश की जनता ने स्वागत किया है और कहा है कि केंद्र की मोदी सरकार को जल्द ही यह स्पष्ट करना चाहिए कि वह छत्तीसगढ़ की पौने तीन करोड़ की जनता को फ्री में कोरोना वैक्सीन देने के लिए तैयार है कि नहीं है।

पढ़ें- डोंगरगढ़ में लोक मड़ई, कृषि मेला का शुभारंभ, सीएम बघेल ने कहा- लोक मड़ई छत्तीसगढ़ की अहम लोक परंपरा

जहां एक और कोरोना महामारी के समय पूरे देश में आर्थिक मंदी छाई थी वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में प्रदेश ना केवल कोरोना संकट से उबरा बल्कि आर्थिक मोर्चे पर भी जल्द उबरने में सफल रहा। पूरे देश में जहां एक और बेरोजगारी ने पैर पसारे वहीं दूसरी ओर छत्तीसगढ़ राज्य में रोजगार दर में वृद्धि पाई गई अब जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने फ्री कोरोना वैक्सीन के टीकाकरण की बात की है इसको लेकर प्रदेश में हर्ष व्याप्त है।

पढ़ें- अमित शाह मुस्लिमों की आड़ लेकर असम में हिन्दुओं को डरा रहे, 5 साल मे…

कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह से सवाल करते हुए पूछा है कि भाजपा नेताओं को यह बताना चाहिए कि उन्हें को-वैक्स की खुराक चाहिये या कोविशिल्ड की खुराक चाहिये। को-वैक्स जो कि तीसरे ट्रायल से गुजरा नहीं है और अन्य राष्ट्र भी इसे लेने से मना कर दिए हैं। इसे कितने भाजपा नेता लगवाना चाहेंगे यह बात भी प्रदेश की जनता भाजपा नेताओं से जानना चाहती है। 

पढ़ें- सीएम बघेल ने कर्णेश्वर धाम में पूजा अर्चना कर की प्रदेश की तरक्की औ…

पूर्व मुख्यमंत्री को यह भी बताना चाहिए कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा की गई मांग की प्रदेश की जनता को निःशुल्क कोरोना टीका लगवाने की बात कही है, उसका समर्थन वह करते हैं कि नहीं और अगर करते हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर प्रदेश की पौने तीन करोड़ की जनता के लिए तत्काल निःशुल्क कोरोना टीका की मांग करेंगे।

पढ़ें- एक साथ 3,229 जोड़ों का विवाह गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज, ..

कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश की निःशुल्क कोरोना टीकाकरण की घोषणा कर के जनता के हित के लिए पूरी दुनिया मे नजीर प्रस्तुत किया है और इस संकट की घड़ी में प्रदेश की जनता को कोरोना वैक्सीन लग जायेगा तो वह अपना जीवन यापन सामान्य रुप से चला पाएंगे। भारतीय जनता पार्टी को इस पुनीत कार्य में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का साथ देना चाहिये और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर तत्काल पौने तीन करोड़ कोरोना टीके की निःशुल्क खुराक छत्तीसगढ़ राज्य को आबंटित करने के लिये पत्र लिखने चाहिये।