चुनाव से एक रात पहले ग्रामीणों ने सरपंच उम्मीदवार के पति को बनाया बंधक, मची अफरातफरी | Villager Hostage Sarpanch Candidate before election

चुनाव से एक रात पहले ग्रामीणों ने सरपंच उम्मीदवार के पति को बनाया बंधक, मची अफरातफरी

चुनाव से एक रात पहले ग्रामीणों ने सरपंच उम्मीदवार के पति को बनाया बंधक, मची अफरातफरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : February 3, 2020/3:23 am IST

कोरिया: त्रिस्तीय पंचायत चुनाव के तीसरा चरण के लिए सोमवार सुबह से मतदान जारी है, लोग सुबह से ही मतदान केंद्रों तक पहुंचकर अपना वोट डाल रहे हैं। इसी बीच खड़गवां ब्लाक के तोलगा पंचायत में सरपंच प्रत्या​शी के पति को बंधक बनाने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने लंबित मजदूरी भुगतान को लेकर सरपंच प्रत्याशी के पति को बंधक बनाया था। हालांकि मामले की जानकारी मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर सरपंच को रिहा करवाया है।

Read More: रनवे पर पत्थर लेकर पहुंचा युवक, हेलिकॉप्टर पर किया पथराव, फिर लेट गया उड़ान भर रहे प्लेन के सामने

मिली जानकारी के अनुसार इस चुनावी मैदान में उतरी महिला सरपंच प्रत्याशी पूर्व में गांव का सरपंच थी। उनके कार्यकाल के दौरान पंचायत स्तर पर कई विकास कार्य करवाए गए थे। लेकिन इन कामों के लिए आए मजदूरों की मजदूरी का भुगतान अभी तक नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि लगभग 1.50 लाख रुपए का भुगतान लंबित है। लंबित मजदूरी भुगतान को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने सोमवार को तीसरे चरण के मतदान से पहले ही सरपंच प्रत्याशी के पति को बंधक बना लिया था।

Read More; त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव: तीसरे चरण के लिए मतदान शुरू, सुबह से ही पोलिंग बूथ पहुंचकर लोगों ने डाला वोट

 
Flowers