नलकूप खनन की जांच करने गए पटवारी पर ग्रामीणों ने बोला हमला, भागकर बचाई जान इलाज जारी | Villagers attacked Patwari for investigating tubewell mining, escaped, saved lives and continued treatment

नलकूप खनन की जांच करने गए पटवारी पर ग्रामीणों ने बोला हमला, भागकर बचाई जान इलाज जारी

नलकूप खनन की जांच करने गए पटवारी पर ग्रामीणों ने बोला हमला, भागकर बचाई जान इलाज जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : January 27, 2020/3:19 pm IST

उमरिया। उमरिया में नलकूप खनन की जांच करने गये पटवारी से मारपीट की खबर है। साथ ही ग्रामीणों ने दस्तावेज भी छीन लिए हैं। पटवारी की भागने से जान बची है, इलाज के लिए पटवारी मूलचंद डुडबे को जिला अस्पताल लाया गया है। बताया जा रहा है कि वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर जांच करने मौके पर पटवारी पँहुचा था।

ये भी पढ़ें:सीएम के निर्देश के बाद इस जिले में उद्यमियों के लिए सिंगल विंडो शुरु , स्टार्ट अप के लिए नहीं लगाने पड़ेंगे चक्कर

मामला उमरिया जिले के ग्राम मेढकी का है। जहां नलकूप खनन की शिकायत की जांच करने गए पटवारी मूलचंद डुडबे के ऊपर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। हमले में बाल बाल बचे पटवारी को जिला चिकित्सालय में इलाज हेतु भर्ती कराया गया है। घायल पटवारी वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में ग्राम मेढकी में अवैध रूप से नलकूप खनन की जांच करने गया था।

ये भी पढ़ें: दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 : नजफगढ़ में आसान नहीं ह…

जहां उन्होंने नलकूप खनन कर रहे लोगों से प्रशासनिक अनुमति दिखाने के बात कही लेकिन लोगों ने अनसुना कर दिया, जिसके बाद पटवारी ने वरिष्ठ अधिकारियों को फोन पर सूचना देकर कार्यवाही शुरू कर दी और घटनास्थल का मोबाइल से वीडियो बनाने लगा। इस बात से नाराज ग्रामीणों ने पटवारी के ऊपर हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें: PFI फंडिग मामले में कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने दी…

 
Flowers