जेल ब्रेक मामले का मास्टरमाइंड विनोद गिरफ्तार, एसपी ने की पुष्टि | Vinod arrested for mastermind of jail break case, confirmed by SP

जेल ब्रेक मामले का मास्टरमाइंड विनोद गिरफ्तार, एसपी ने की पुष्टि

जेल ब्रेक मामले का मास्टरमाइंड विनोद गिरफ्तार, एसपी ने की पुष्टि

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : June 24, 2019/5:48 am IST

नीमच। मध्यप्रदेश के नीमच में रविवार को कनावटी जेल से कैदियों के फरार होने के मामले में मास्टरमांइड विनोद को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं बचे हुए कैदियों की तलाश जारी है। मास्टरमांइड विनोद की गिरफ्तारी को लेकर एसपी राकेश सगर की पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें: सीएम भूपेश बघेल आज दिल्ली होंगे रवाना, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से हो सकती है मुलाकात, इन 

वहीं कनावटी जेल से कैदियों के फरार होने का मामले में नीमच पुलिस का दावा किया है कि सोमवार की शाम तक सभी फरार कैदी पकड़े जाएंगे। पुलिस का कहना है कि फरार कैदियों से जुड़े कुछ पुख्ता जानकारी मिली है, जिससे उन्हें पकड़ने मदद मिलेगी।

ये भी पढ़ें: किरंदुल में खदान नंबर-13 विवाद मामले में जांच टीम आज लेगी बयान, कड़ी सुरक्षा के बीच पहुंचेगी 

बता दे कि रविवार को कनावटी जेल से दुष्कर्म के आरोप में 10 साल की सजा काट रहे 4 कैदी फरार फरार हो गए हैं। कयास लगाए जा रहे है कि फरार कैदी योजनाबद्ध तरीके से पूरी प्लानिंग बनाकर घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि कैदियों ने जेल की दीवार पर रस्सी बांधकर पार किया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Bf1xvQBMwmE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>