युवा कांग्रेस नेता की दबंगई, पार्षदों के साथ मिलकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में की तोड़फोड़, वीडियो वायरल | Violence by YC Congress leader, sabotage in medical college hospital in association with councilors, video viral

युवा कांग्रेस नेता की दबंगई, पार्षदों के साथ मिलकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में की तोड़फोड़, वीडियो वायरल

युवा कांग्रेस नेता की दबंगई, पार्षदों के साथ मिलकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में की तोड़फोड़, वीडियो वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : April 9, 2021/2:38 am IST

राजनांदगांव, छत्तीसगढ़। जिले के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में युवा कांग्रेस नेता की दबंगई सामने आई है। कांग्रेस के प्रदेश स्तर के नेता निखिल द्विवेदी अपने कुछ कांग्रेसी पार्षदों के साथ मिलकर अस्पताल में तोड़फोड़ कर दी। इसका वीडियो भी सामने आया है।

 

Read More News: ‘लालगढ़’ से लौट आया CRPF जवान, नक्सलियों ने की जनआदलत, रस्सी से बंधे हुए थे राकेश्वर सिंह.. 

जानकारी के अनुसार नेता निखिल द्विवेदी कांग्रेसी पार्षदों की मौजूदगी में अस्पताल अधीक्षक के ऑफिस के दरवाजे पर तोड़फोड़ की गई। हालांकि अभी तक विवाद का कारण पता नहीं चल पाया है। दूसरी ओर वीडियो सामने आने के बाद भी कांग्रेस नेता के खिलाफ केस दर्ज नहीं हुआ है। बसंतपुर थाना पुलिस इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं।

Read More News: ऑक्सीजन, रेमडेसिविर पर संग्राम! दर-दर भटकने को मजबूर हैं मरीजों के परिजन

राजनांदगांव मेडिकल कालेज अस्पताल में मरीजों के परिजनों के गुस्से के बाद हंगामे के कई मामले सामने आए हैं। इन मामलों में केस दर्ज भी हुआ है। लेकिन दूसरी ओर कांग्रेस नेता की दबंगई सामने आने के बाद मामले में किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि युवा कांग्रेस नेता निखिल द्विवेदी ने बुधवार रात को अस्पताल अधीक्षक के ऑफिस के दरवाजे के पास तोड़फोड़ की।

Read More News: राकेश्वर की रिहाई! जवान के ‘लालगढ़’ से वापसी पर छाई खुशी