जम्मू-कश्मीर, पत्थरबाज के जनाजे में लहराए IS के झंडे, भीड़ और फोर्स के बीच हिंसक झड़प | Violence In Janaja :

जम्मू-कश्मीर, पत्थरबाज के जनाजे में लहराए IS के झंडे, भीड़ और फोर्स के बीच हिंसक झड़प

जम्मू-कश्मीर, पत्थरबाज के जनाजे में लहराए IS के झंडे, भीड़ और फोर्स के बीच हिंसक झड़प

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : June 2, 2018/11:04 am IST

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पत्‍थरबाज युवक के जनाजे में उपद्रवी तत्वों और पुलिस के बीच हुई हिंसक झड़प हुई है। मामले में सीआरपीएफ के श्रीनगर यूनिट के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। जनाजे में आईएसआई के झंडे लहराए जाने पर सुरक्षा बलों के ऐतराज करने पर भीड़ अनियंत्रित हो गई। इस झड़प में 5 लोग जख्‍मी हुए हैं। 

बता दें कि शुक्रवार को श्रीनगर के डाऊन-टाऊन इलाके में पत्थरबाजी के दौरान एक युवक कैसर अहमद सीआरपीएफ की जिप्सी के नीचे आ गया था और घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत की सूचना के बाद घाटी में हालात तनावपूर्णहै। शनिवार को पार्थिव शरीर उसके पैतृक निवास पर ले जाया गया और वहीं पास स्थित कब्र में सुबह सुपुर्दे खाक किया गया।

यह भी पढ़ें :स्मृति ईरानी ने दी राहुल को बहस की चुनौती- किसी भी भाजपा नेता को चुन लें

 

हालात को देखते हुए प्रशासन ने बडगाम में मोबाइल-इंटरनेट सेवाओं बंद करते हुए डाउन टाऊन इलाके में निषेधाज्ञा लगा दी है। साथ ही संवेदनशील इलाकों में सुरक्षाबलों की तैनाती बढ़ाते हुए उन्हें अलर्ट रहने कहा गया है।

बताया जा रहा है कि जनाजे में शामिल शरारती तत्वों ने आतंकी संगठन आईएसआईएस के झंडे लहराए और नारे भी खूब लगाए। सुरक्षाबलों ने पहले तो खामोश रहे लेकिन जब हालात काबू से बाहर होने लगे तो उन्होंने लाठियों और आंसूगैस के अलावा पैलेट व पावा शेल प्रयोग किया।

वेब डेस्क, IBC24