हिंसक हुआ गुर्जर आंदोलन, 3 वाहनों को लगाई आग, 4 पुलिसकर्मी घायल | Violent Gujjar agitation, 3 vehicles fired, four policemen injured

हिंसक हुआ गुर्जर आंदोलन, 3 वाहनों को लगाई आग, 4 पुलिसकर्मी घायल

हिंसक हुआ गुर्जर आंदोलन, 3 वाहनों को लगाई आग, 4 पुलिसकर्मी घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : February 11, 2019/9:58 am IST

राजस्थान : प्रदेश में तीन दिन से चल रहा गुर्जर आरक्षण आंदोलन उग्र होता जा रहा है।इस बीच धौलपुर में दिल्ली-मुबंई राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-3 को जाम करने के दौरान आंदोलनकारियों और पुलिसकर्मियों में सीधी भिंड़त हो गई, आंदोलनकारियों ने पुलिस पर पथराव किया तो जवाब में पुलिस ने हवाई फायरिंग कर दी जिसके बाद भगदड़ मच गई। वहीं गुस्साई भीड़ ने तीन वाहनों को आग के हवाले कर दिया, वहीं भागते हुए आंदोलनकारियों ने पुलिस पर जमकर पथराव कर दिया, पथराव में 4 पुलिसवाले घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्थी किया गया है, पुलिस और उपद्रवियों के के बीच भिंड़त के बाद मौके पर तनाव के हालात बन गए ।

ये भी पढ़ें- मध्यप्रदेश पुलिस विभाग में सर्जरी जारी, 17 आईपीएस अफसर इधर से उधर

वहीं मिली जानकारी के अनुसार आंदोलनकारियों ने दोपहर में धौलपुर शहर में आरक्षण आंदोलन पर चर्चा करने के लिए बैठक की, उसके बाद आंदोलनकारी दिल्ली-मुबंई राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम करने के लिए शहर के वाटरवर्क्स चौराहे पर एकत्र हो गए, इस दौरान आंदोलनकारियों की पुलिस से झड़प हो गई, इस बीच आंदोलनकारियों की भीड़ की ओर से पथराव हो गया, अफराफरी के माहौल के बीच आंदोलनकारियों ने तीन वाहनों को आग लगा दी, मामला अनियंत्रित होता देखकर पुलिस ने हवाई फायरिंग कर दी, जिससे वहां भगदड़ मच गई.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ कांग्रेस पर अरुण जेटली के ट्वीट से गरमाई सियासत, सीएम भूपेश ने दिखाए तल्ख तेवर

फायरिंग के बाद बने तनाव के हालात
फायरिंग होते ही आंदोलनकारी चंबल की ओर भाग गए, पथराव और फायरिंग की सूचना पर बाद में बड़ी संख्या में अतिरिक्त पुलिस भी मौके पर पहुंची है. मौके पर तनाव के हालात बने हुए हैं.