एक्ट्रेस 'सोना बाबू' का अश्लील वीडियो वायरल, कहा- मुझें नहीं जीना... मुझे रहना ही नहीं यहां पर, देखिए... | Viral Adult Video of Actress Priya Gupta

एक्ट्रेस ‘सोना बाबू’ का अश्लील वीडियो वायरल, कहा- मुझें नहीं जीना… मुझे रहना ही नहीं यहां पर, देखिए…

एक्ट्रेस 'सोना बाबू' का अश्लील वीडियो वायरल, कहा- मुझें नहीं जीना... मुझे रहना ही नहीं यहां पर, देखिए...

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:04 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:04 am IST

जोधपुर: सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में राजस्थानी एक्ट्रेस और डांसर प्रिया गुप्ता उर्फ सोना बाबू ने खुदकुशी करने की बात कही है। दरअसल बीते दिनों सोशल मीडिया पर सोना बाबू का कथित अश्लील वीडियो वायरल होने लगा था। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर ही लाइव आकर इस वीडियो का खंडन करते हुए इसे फर्जी करार दिया है।

Read More: कश्मीर विश्वविद्यालय के गेट के पास ग्रेनेड से हमला, विस्फोट में 2 लोग घायल

प्रिया गुप्ता ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि मैं और मुझे जानने वालों को ये पता है कि वायरल वीडियो मेरा नहीं है, लेकिन कोई है जो उसे बदनाम कर रहा है। आज मेरे लिए ऐसा किया है, कल आपके घर की बहन-बेटी के लिए ऐसा होगा तो? प्लीज ऐसा करने वाले को ढूंढ़ों।

Read More: बदमाशों ने की धारदार हथियार से उपसरपंच की हत्या

Read More: सुन्नी वक्फ बोर्ड का बड़ा फैसला, राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ नहीं दायर करेंगे पुनर्विचार याचिका

प्रिया ने आगे कहा कि ऐसा करने वाले का खुलासा नहीं हुआ तो मर जाऊंगी। मेरी मेहनत का फल ये मिलेगा… मुझें नहीं जीना… मुझे रहना ही नहीं यहां पर। अवने इस वीडियो में सोना बाबू ने पुलिस से अपील करते हुए कहा है कि मैं लाइव नहीं आई, लो मैंने अपना स्टेटमेंट दे दिया है। ब निवेदन है कि उस इंसान का पता लगा लो, पुलिस से भी निवेदन है कि जल्द से जल्द उनका पता लगाएं। मुझे और कुछ नहीं चाहिए। आज मेरे साथ ऐसा हुआ है कल कोई और लड़की बदनाम हो सकती है।

Read More: शादी से पहले होगा ‘प्री-वेडिंग कोर्स’, फेल होने पर सरकार छीन लेगी शादी का अधिकार

ज्ञात हो कि प्रिया गुप्ता ने राजस्थानी हास्य, नृत्य और अभिनय के क्षेत्र में बहुत ही कम समय में बड़ा नाम बना लिया है। अपनी अलग पहवान बनने वाली प्रिया ने पीजी फिल्म्स नाम से एक म्यूजिक कंपनी खोली है और इन्हीं के साथ काम करती हैं।

Read More: मुठभेड़ में जवानों ने ढेर किए तीन आतंकी, मारा गया हिजबुल का करीबी रियाज नायकू