इश्तेहार देकर बेरोजगार युवक ने कहा- चाहिए कमाऊ दुल्हन, देशभक्ति भरी हो कूट-कूटकर, देखिए डिमांड की पूरी लिस्ट | Viral Matrimonial advertisement

इश्तेहार देकर बेरोजगार युवक ने कहा- चाहिए कमाऊ दुल्हन, देशभक्ति भरी हो कूट-कूटकर, देखिए डिमांड की पूरी लिस्ट

इश्तेहार देकर बेरोजगार युवक ने कहा- चाहिए कमाऊ दुल्हन, देशभक्ति भरी हो कूट-कूटकर, देखिए डिमांड की पूरी लिस्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : February 18, 2020/11:56 am IST

पटना: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक शादी का विज्ञापन जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल एक 31 वर्षीय युवक शादी के लिए दुल्हन की तलाश कर रहा है। दुल्हन की तलाश के लिए उसने पेपर में विज्ञापन दिया था। इस विज्ञापन की कटिंग अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है और लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देने लगे हैं।

Read More: अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का पर्दाफाश, कारतूस सहित एक दर्जन हथियार बरामद

मिली जानकारी के अनुसार विज्ञापन देने वाले शख्स का नाम डॉ. अभिषेक कुमार है और वे फिलहाल बेरोजगार हैं। अभिषेक ने अपनी शादी की इस्तेहार दिया है। इस इस्तेहार में अभिषेक की पूरी डिमांड लिखी हुई है। अभिषेक एक ऐसी युवती की तलाश कर रहे हैं, जो कामकाजी हो। उसमें भारत की सैन्य और खेल क्षमताओं को बढ़ाने में भी दिलचस्पी रखती हो। दुल्हन में देशभक्ति की भावना कूट-कूटकर भरी होनी चाहिए।

Read More: पति हैरान, ससुराल वाले परेशान, वेलेंटाइन डे पर हुई शादी, दो दिन बाद नवविवाहिता ने दिया बेटी को जन्म

डॉ अभिषेक का यह भी कहना है कि अच्छा बनाती हो, बच्चों के देखरेख में माहिर हो साथ ही कुंडली के 36 गुण भी मिलने चाहिए। लड़की की जाति भी ब्राह्मण होनी चाहिए। हैरानी की बात यह है कि अभिषेक ने शादी के लिए संपर्क करने वालों को मैसेज करने को कहा है, फोन नहीं।

Read More: वृंदा करात ने अमित शाह को बताया हेट मिनिस्टर, कहा- देश को केंद्र सरकार से सबसे ज्यादा खतरा

 
Flowers