वायरल वीडियो : जब नगरपालिका अध्यक्ष ने खोया आपा, परिषद की बैठक में अपनी ही पार्टी के पार्षद पर भड़के | Viral video: When the municipal president lost his temper

वायरल वीडियो : जब नगरपालिका अध्यक्ष ने खोया आपा, परिषद की बैठक में अपनी ही पार्टी के पार्षद पर भड़के

वायरल वीडियो : जब नगरपालिका अध्यक्ष ने खोया आपा, परिषद की बैठक में अपनी ही पार्टी के पार्षद पर भड़के

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : September 20, 2019/10:29 am IST

कोरिया। मनेंद्रगढ़ नगर पालिका में बीते दिन हुई बैठक में जमकर हंगामा देखने को ​मिला। इसका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जब कांग्रेस पार्षद गोपाल गुप्ता ये कहते नजर आ रहे हैं कि किसी ​मुद्दे पर बात नही होगी पहले सीएमओ जवाब दें…वहीं दूसरे तरफ नपा अध्यक्ष राजकुमार केशरवानी अपनी कुर्सी से उठकर चिल्लाते हुए पार्षद के पास आ रहे हैं । इस बीच अन्य पार्षदों ने बीच बचाव कर नपाध्यक्ष को रोक लिया।

ये भी पढ़ें — हनी ट्रैप गिरोह की सरगना श्वेता जैन के पास से मिली मर्सिडीज और ऑडी …

बता दें कि कांग्रेस पार्षद गोपाल गुप्ता ने शहर में दो साल से बनकर तैयार महिला प्रसाधन को शुरू करने की मांग की तो माहौल गर्म हो गया और नगरपालिका अध्यक्ष आपा खोते नजर आए, मामला यहां तक बढ़ गया कि परिषद की बैठक में हाथापाई तक की नौबत आ गई थी।

ये भी पढ़ें — Watch Video: अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार यात्री बस, 4 की मौत, 46 घायल

गौरतलब है कि दो साल से बनकर तैयार महिला प्रसाधन को शुरू करने के लिए एक 60 फिट की छोटी सी पहुंच सड़क की जरूरत है। जो अब तक नही बनी है। इसी कारण महिला प्रसाधन शुरू नहीं किया जा सका है। जबकि प्रभारी मंत्री, सहित दो मंत्रियों और एक विधायक ने इसे शुरू करने का निर्देश दे चुके हैं।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/3yfoXAgzsVo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>