मस्जिदों में फायरिंग पर विराट कोहली ने कहा- 'हैरान करने वाला और दर्दनाक हादसा' | Virat Kohli on firing in mosques said:'Shocking and painful accident'

मस्जिदों में फायरिंग पर विराट कोहली ने कहा- ‘हैरान करने वाला और दर्दनाक हादसा’

मस्जिदों में फायरिंग पर विराट कोहली ने कहा- 'हैरान करने वाला और दर्दनाक हादसा'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : March 16, 2019/8:44 am IST

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड की मस्जिदों में हुए आतंकी हमले की दुनिया भर में निंदा हो रही है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि ‘ये हैरान करने वाला और दर्दनाक हादसा है’। न्यूजीलैंड में क्राइस्टचर्च की दो मस्जिदों में शुक्रवार को हुई गोलीबारी में 49 लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है।

ये भी पढ़ें:मस्जिदों में फायरिंग पर विराट कोहली ने कहा- ‘हैरान करने वाला और दर्दनाक हादसा’

विराट कोहली ने कहा कि, ‘क्राइस्टचर्च में इस घटना से प्रभावित लोगों के प्रति मेरी सहानुभूति है’। क्रिकेटर अश्विन ने लिखा, ‘इस दुनिया में कोई भी जगह मानवता के लिए सुरक्षित नहीं है, क्योंकि धरती पर सबसे बड़ा खतरा इंसान ही है, इंसानियत को क्या हो गया है’वहीं आतंकी हमले के एक आरोपी की पहचान हो गई है, फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि, हादसे के दौरान बांग्लादेशी टीम मस्जिद के करीब थी लेकिन बाल-बाल बच गई। इस हमले के बाद दौरा रद्द कर दिया गया है। और बांग्लादेश टीम को वापस उनके देश भेज दिया गया है। हादसे के बाद से कई खिलाड़ियों ने इस घटने की ट्वीट पर जमकर आलोचना की है।