सर्दियों में बर्फ छूना चाहते हैं विराट, पत्नी अनुष्का के साथ शेयर की थ्रोबैक तस्वीर | Virat wants to touch the snow in winter Share throw back photo with wife Anushka

सर्दियों में बर्फ छूना चाहते हैं विराट, पत्नी अनुष्का के साथ शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

सर्दियों में बर्फ छूना चाहते हैं विराट, पत्नी अनुष्का के साथ शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:26 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:26 pm IST

टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली ने एक्ट्रेस और अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ एक थ्रो बैक तस्वीर शेयर की है। इस पर विराट ने प्रकृति का आभार जताया है। यह तस्वीर पिछले साल विराट-अनुष्का के स्विट्जरलैंड में बिताई छुट्टियों की हैं। बीते साल दिसंबर में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा वेकेशंस के लिए स्विट्जरलैंड गए थे। उस दौरान भी विराट-अनुष्का की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं।

ये भी पढ़ें- गूगल पर सबसे ज्यादा सनी और देशी गर्ल को किया गया सर्च, खान और कपूर …

उस दौरान ली गई तस्वीर को शेयर करते हुए विराट कोहली ने कैप्शन दिया है- थ्रो बैक नर्म हवाओं के लिए, पेड़ों की सरसराहट, सर्दियों की बर्फ का स्पर्श… हम सभी उन सभी चीजों के लिए शाश्वत आभारी हैं। जैसे हम हमेशा से मनुष्य रहे हैं।

ये भी पढ़ें- सारा ने शेयर की हार्ड वर्कआउट का वीडियो, जिम में बहा रहीं पसीना.. व…

कोरोना संक्रमण के चलते पूरी दुनिया में लॉकडाउन की स्थिति है । सभी क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित या रद्द किए जा चुके हैं। आईपीएल 2020 भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है। लॉकडाउन के दौरान विराट कोहली अनुष्का के साथ मुंबई में ही अपना वक्त बिता रहे हैं। लॉकडाउन के बीच अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहने के लिए विराट-अनुष्का अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

 
Flowers