मासूम बच्ची से रेप और हत्या के मामले में आज सजा का ऐलान, गुनहगार विष्णू ने खुद की फांसी की मांग

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 11 Jul 2019 08:39 AM, Updated On 11 Jul 2019 10:55 AM

भोपाल। 8 साल की बच्ची से रेप और हत्या के केस में अदालत ने विष्णु बामोरे को दोषी करार दिया है। इस पर आज अदालत सज़ा का एलान करेगी। विष्णु बामोरे ने कमला नगर इलाके में रहने वाली बच्ची को अगवा कर उससे रेप और फिर हत्या कर दी थी। बाद में बच्ची की लाश एक नाले में पड़ी मिली थी। विष्णु को जब कोर्ट में पेश किया गया था तो वो रोने लगा था और उसने अदालत में कहा था कि मुझे फांसी दे दी जाए।

read more : सहकारी संस्था को साढ़े 12 लाख का चूना लगाने वाला आरोपी 5 साल बाद गिरफ्तार


इसी मामले में वारदात के एक महीने 2 दिन में अदालत का फैसला आ गया है। इस केस में पुलिस ने 40 लोगों को गवाह बनाया था। विशेष न्यायाधीश कुमुदनी पटेल की अदालत में मामले की सुनवाई हुई। दोनों पक्षों की बहस सोमवार से शुरू हुई थी, जो मंगलवार को पूरी हो गई। कोर्ट ने विष्णु बामोरे को बच्ची के साथ ज्यादती, अप्राकृतिक कृत्य और उसके बाद हत्या की धाराओं में दोषी माना है। बुधवार को आरोपी विष्णु बामोरे को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। अदालत में आरोपी पर हमले की आशंका को देखते हुए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी।

read more : छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेता आशीष सेंद्रे का निधन, लंबे समय से अस्पताल में चल रहा था इलाज


कमला नगर इलाके में 8 जून को ये वारदात हुई। पुलिस ने विष्णु को खंडवा से गिरफ़्तार किया था। 17 जून को उसके खिलाफ कोर्ट में 108 पेज का चालान पेश किया गया। 19 जून को आरोप तय हुए थे। पुलिस ने कुल 40 लोगों को गवाह बनाया था। कोर्ट ने रिकॉर्ड समय में मामले की सुनवाई पूरी कर अपना फैसला सुना दिया। गुरुवार को अब सज़ा का एलान किया जाएगा।

 

Web Title : Vishnu seeks hanging today in case of rape and murder by innocent child

जरूर देखिये