मीम शेयर कर बुरे फंसे विवेक ओबेराय, कहा- मैने गलती नहीं की, महिला आयोग ने थमाया नोटिस

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 20 May 2019 10:24 PM, Updated On 20 May 2019 10:24 PM

मुंबई: लोकसभा चुनाव 2019 के चुनावी समर में विवादित बयानबाजी का सिलसिला थोड़ा शांत हुआ था कि एक्टर विवेक ओबेराय ने फिर बवाल मचा दी है। विवेक ओबेराय द्वारा सोशल मीडिया पर किए पोस्ट के बाद से सियासत ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी हड़कंप मच गया है। उनके पोस्ट को लेकर चौतरफा आलोचना हो रही है। वहीं, विवेक ओबेराय के पोस्ट को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग द्वारा नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। एनसीडब्ल्यू की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने भी कहा है कि विवेक ओबेरॉय को सोशल मीडिया पर और संबंधित लोगों से व्यक्तिगत तौर पर मांफी मांगनी चाहिए।


वहीं, मामले को लेकर विवेक ओबेराय ने मीडिया से रूबरू होकर कहा है कि लोग मुझे अपने पोस्ट को लेकर माफी मांगने में कोई आपत्ती नहीं है, लेकिन मुझे पहले ये तो बताइए कि मैने गलती क्या की है। उन्होंने पोस्ट को लेकर कहा कि पोस्ट में जिनकी तस्वीर है उनको कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन आलोचकों को दिक्कत होने लगी है। आलोचकों को जवाब देते हुए विवेक ने कहा कि काम करने जाते हैं नहीं, बेवजह के मुद्दों के ऊपर नेतागीरी शुरू कर देते हैं। इस दौरान उन्होेने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा है कि दीदी ने मीम शेयर करने वाले को जेल में डाल दिया था, आप लोगों को भी आपत्ती है तो मुझे भी जले में डाल दीजिए।


सोनम को विवेक की नसीहत
अपने पोस्ट को लेकर आलोचना किए जाने को लेकर विवेक ओबेराय ने सोनम कपूर को नसीहत देते हुए कहा कि अपनी फिल्मों में कम ओवरऐक्ट करें और सोशल मीडिया पर कम ओवर रिएक्ट करें।


वहीं, उन्होेने सोनम कपूर से सवाल पूछते हुए कहा कि मैं सोनम से पूछना चाहता हूं कि महिला शसक्तिकरण के लिए आपने क्या किया है। जबकि हमने पिछले 10 साल में पिछले 10 साल में करीब 2200 बच्चों को बाल वेश्यावृत्ति, जबरन काम आदि से बचाकर फ्री शिक्षा, भोजन, स्वास्थ्य आदि देकर हमने सशक्त किया है। इनमें से कई बच्चियां स्कॉलरशिप पर अमेरिका, यूके, कनाडा में पढ़ रही हैं।


Web Title : Vivek Oberoi Said Over Tweet On Exit Polls, I Don't Think I Have Done Anything Wrong

जरूर देखिये