Vodafone idea के ग्राहकों को कंपनी फ्री में दे रहा 4जी डाटा, जानें यह धमाकेदार ऑफर | Vodafone idea offers 4G data to customers for free

Vodafone idea के ग्राहकों को कंपनी फ्री में दे रहा 4जी डाटा, जानें यह धमाकेदार ऑफर

Vodafone idea के ग्राहकों को कंपनी फ्री में दे रहा 4जी डाटा, जानें यह धमाकेदार ऑफर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : September 25, 2020/10:25 am IST

नई दिल्ली। Vodafone Idea की रिब्रांडिंग होने के साथ-साथ अब अपने ग्राहकों के लिए नए ऑफर भी लेकर आई है। बता दें ​कि कंपनी अपने पुराने ग्राहकों को फ्री में 4जी टाटा दे रही है। कंपनी पर एजीआर के रूप में 54,754 करोड़ रुपये का कर्ज है जिसको चुकाने के लिए Vi के पास 10 सालों का वक्त है। 

Read More News : बिहार विधानसभा चुनाव की घोषणा, तीन चरणों में होगा मतदान, 10 नवंबर को होगी मतगणना.. देखिए पूरी जानकारी

बता दे कि Vi के कई ऐसे ग्राहक हैं जिनके पास कंपनी का सिम कार्ड तो है लेकिन वे एक्टिव तौर पर सिम का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं। ऐसे ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने यह ऑफर दिया है। इस ऑफर की जानकारी सबसे पहले टेलीकॉमटॉकइंफो ने दी है।

Read More News : ड्रग्स केस के मामले में बयान दर्ज कराने एनसीबी कार्यालय पहुंची रकुल प्रीत सिंह

बताया कि Vi अपने मौजूदा ग्राहकों को फ्री में 1 जीबी 4जी डाटा दे रही है। इस डाटा की वैधता 7 दिनों की है यानी यदि 7 दिनों में आप डाटा खत्म नहीं करते हैं तो डाटा अपने आप खत्म हो जाएगा। बता दें कि Vi ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए पांच प्री-पेड प्लान पेश किए हैं ZEE5 प्रीमियम जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

Read More News : मां बम्लेश्वरी मंदिर में दर्शनार्थियों के प्रवेश लगा प्रतिबंध, जिला कलेक्टोरेट में आयोजित बैठक में लिया गया निर्णय

 
Flowers