भरतपुर विकासखण्ड के दो जिला पंचायत क्षेत्रों में 31 जनवरी को मतदान, इन प्रमुख प्रत्याशियों में है सीधा मुकाबला | Voting in two district panchayat areas of Bharatpur development block on January 31,

भरतपुर विकासखण्ड के दो जिला पंचायत क्षेत्रों में 31 जनवरी को मतदान, इन प्रमुख प्रत्याशियों में है सीधा मुकाबला

भरतपुर विकासखण्ड के दो जिला पंचायत क्षेत्रों में 31 जनवरी को मतदान, इन प्रमुख प्रत्याशियों में है सीधा मुकाबला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : January 20, 2020/7:59 am IST

कोरिया। कोरिया जिले में होने वाले जिला पंचायत चुनाव के लिये साठ उम्मीदवार चुनाव मैदान में है। जिले के पांच ब्लाक में आने वाले दस जिला पंचायत क्षेत्र में तीन चरणों मे चुनाव होंगे। इसमे सुदूर वनांचल भरतपुर विकासखण्ड में दो जिला पंचायत क्षेत्र आते हैं। यहां जनकपुर प्रथम और जनकपुर द्वितीय निर्वाचन क्षेत्र में दो जिला पंचायत सदस्य के लिये निर्वाचन होना है।

ये भी पढ़ें: झीरमघाटी मामले में सरकार की याचिका पर हाईकोर्ट में सुनवाई, फैसला सुरक्षित

भरतपुर ब्लाक में द्वितीय चरण में 31 जनवरी को मतदान होगा। यहा प्रमुख उम्मीदवारों की बात करें तो जनकपुर प्रथम से आप पार्टी की नेता सुखमंती सिंह मैदान में है जो जनपद पंचायत भरतपुर की वर्तमान में अध्यक्ष हैं ।

ये भी पढ़ें: ATM कार्ड क्लोनिंग फर्जीवाड़े के आरोपी को पकड़ने के बजाए टीआई ने की …

वहीं जनकपुर द्वितीय से कांग्रेस के समर्थन से रविशंकर सिंह चुनाव लड़ रहे हैं। रविशंकर अभी जिला पंचायत सदस्य है और पिछले ग्यारह साल से भरतपुर ब्लाक में हो रहे शोषण और समस्याओं को लेकर नंगे पांव सत्याग्रह कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: तिरंगा यात्रा के दौरान महिला SDM से बदसलूकी को लेकर दिग्गी ने भाजपा…

रविशंकर सिंह और सुखमंती सिंह दोनों ही इलाके में होने वाले रेत के अवैध उत्खनन को लेकर मुखर होते रहे हैं । दोनों ही प्रत्याशियों को अपनी जीत की पूरी उम्मीद है।