11 किलोमीटर का सफर तयकर मतदान का संदेश, मतदाताओं ने लिया वोट करने का संकल्प | Voting on 11-kilometer journey, voter took the resolution of voting

11 किलोमीटर का सफर तयकर मतदान का संदेश, मतदाताओं ने लिया वोट करने का संकल्प

11 किलोमीटर का सफर तयकर मतदान का संदेश, मतदाताओं ने लिया वोट करने का संकल्प

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : April 22, 2019/12:58 am IST

भोपाल। चौथे चरण यानि 29 मई से मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव की शुरुआत होगी, जिसको लेकर चुनाव आयोग की तैयारी जारी है। इसी क्रम में शत-प्रतिशत मतदान के लिए जिला प्रशासन और नगर निगम भोपाल के सहयोग से मतदाताओं को जागरूक करने के लिए रविवार को लाल परेड मैदान से हजारों की संख्या में साइकिल से रैली निकालकर मतदाताओं को जागरूकता अभियान का संदेश दिया।

ये भी पढ़ें: मोदी के खिलाफ चुनावी मैदान में हुंकार भरने की तैयारी में थे ‘मोदी’, लेकिन निर्वाचन आयोग ने दिया 

मतदान का संदेश देने के दौरान जहां रंग -बिरंगे परिधान में मतदान संदेश के साथ आज लोग एकत्रित हुए, और ‘जिद करो- वोट करो’ के नारे के साथ साइकिल चलाते हुए अलग-अलग मार्गों से निकलकर रैली इकबाल मैदान पहुंची इस दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ सुदाम खाड़े ने मतदाताओं को वोट देने का संकल्प दिलाया।

ये भी पढ़ें: श्रीलंका में हुए सीरीयल ब्लास्ट के बाद गोवा में अलर्ट, CM प्रमोद सावंत ने पुलिस विभाग 

रैली में मौजूद सभी लोगों ने ये वादा किया कि वे मतदान के दिन वोट करने अवश्य जाएंगे, और आसपास के लोगों को मतदान के लिए प्रेरित भी करेंगे।इस रैली को जिला निर्वाचन अधिकारी ने हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया। इस दौरान डीआईजी भोपाल श्री इरशाद वली भी मौजूद रहे।