झारखंड विधानसभा चुनाव: तीसरे चरण के लिए सुबह 7 बजे से मतदान शुरू, भाजपा नेता सिन्हा पहुंचे वोट डालने | Voting underway at polling booth number 82 in Chatra. Polling in 17 constituencies in the state for the third phase of elections being held today.

झारखंड विधानसभा चुनाव: तीसरे चरण के लिए सुबह 7 बजे से मतदान शुरू, भाजपा नेता सिन्हा पहुंचे वोट डालने

झारखंड विधानसभा चुनाव: तीसरे चरण के लिए सुबह 7 बजे से मतदान शुरू, भाजपा नेता सिन्हा पहुंचे वोट डालने

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : December 12, 2019/3:34 am IST

रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए मतदान गुरुवार को सुबह 7 बजे से शुरू हो गया है। इस चरण में 17 सीटों पर 309 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होना है, जिनमें 32 महिलाएं शामिल है। रांची, हटिया, कांके, रामगढ़ और बरकट्टा में मतदान शाम 5 बजे तक होगा। वहीं, अन्य 12 सीटों पर वोटिंग शाम 3 बजे तक कर सकेंगे।

Read More: ओपी चौधरी ने दोनों मृतक युवतियों की अर्थी को दिया कंधा, आरोपियों को फांसी देने की मांग

Read More: बायोमेट्रिक मशीन पर अटें​डेंस नहीं लगाने वालों पर सख्ती, 62 निगमकर्मियों को नौकरी से निकाला

तीसरे चरण के मतदान के दौरान र्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद जयंत सिन्हा भी अपने मताधिकार का प्रयोग करने मतदान केंद्र पहुंचे हैं। जयंत सिन्हा हजारीबाग के एक मतदान केंद्र पर पहुंचे हैं।

Read More: राज्यसभा में CAB पास होने पर शिवराज सिंह ने पीएम मोदी का किया अभिवादन, कहा- शरणार्थियों के लिए साबित हुए वरदान

Read More: आज होगा जशपुर महोत्सव 2019 का भव्य शुभारंभ, सीएम भूपेश बघेल होंगे शामिल

झारखंड विधानसभा चुनाव के पहले चरण की 13 सीटों पर शनिवार को 64.44% मतदान हुआ। जो पिछले चुनाव के मुकाबले एक फीसदी अधिक है। 2014 में इन सीटों पर 63.35% वोटिंग हुई थी। दूसरे चरण में 20 सीटों पर 64.84% मतदान हुआ था। 2014 में हुए पिछले चुनाव में इन सीटों पर 68.01% वोटिंग हुई थी।

Read More: काली माता वार्ड में बिगड़ सकता है भाजपा का सियासी गणित, संजय श्रीवास्तव के खिलाफ चुनावी मैदान में बागी कार्यकर्ता