सिंधिया ने कमलनाथ सरकार को कटघरे में किया खड़ा, सिर्फ 50 हजार तक के कर्ज किए माफ, कामकाज पर भी उठाए सवाल | waived loans of up to 50 thousand only, raised questions on the work also

सिंधिया ने कमलनाथ सरकार को कटघरे में किया खड़ा, सिर्फ 50 हजार तक के कर्ज किए माफ, कामकाज पर भी उठाए सवाल

सिंधिया ने कमलनाथ सरकार को कटघरे में किया खड़ा, सिर्फ 50 हजार तक के कर्ज किए माफ, कामकाज पर भी उठाए सवाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : October 11, 2019/3:11 am IST

भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी पार्टी को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। कर्जमाफी को लेकर सिंधिया ने कमलनाथ सरकार पर प्रहार किया है।

पढ़ें- ट्रेन में चलता फिरता बाजार, दवाइयों के साथ जरूरत का हर सामान मिलेगा.. देखिए

सिंधिया के मुताबिक कमलनाथ सरकार ने केवल 50 हजार रूपए तक का कर्ज माफ किया है जबकि घोषणा 2 लाख रूपए तक के कर्ज माफी की हुई थी।

पढ़ें- एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट की मांग को लेकर प्रदेश के वकील आज हड़ताल पर…

सिंधिया ने सरकार को नसीहत दी है कि दो लाख रूपए तक के किसानों के कर्ज भी सरकार माफ करें। सिंधिया ने भिंड दौरे के दौरान कमलनाथ सरकार के कामकाम पर भी गंभीर सवाल उठाए।

पढ़ें- पहले बाढ़ और अब संक्रामक बिमारियों ने इलाके में ढाया कहर, थम गई दो …

सिंधिया के इस तेवर से प्रतीत होने लगा है कि वो पार्टी और सीएम कमलनाथ से नाराज चल रहे हैं। कभी पीसीसी अध्यक्ष की रेस में पहले पायदान में चल रहे सिंधिया का नाम अचानक रेस से गायब कर देना, इन तमाम चीजों का कहीं ना कहीं सिंधिया को मलाल जरूर है। 

देखें वीडियो

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/vs_FxkloKpU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>