मोबाइल पाने की चाहत में 2 युवकों की मौत, 1 की हालत गंभीर | Want to get mobile 2 youths die

मोबाइल पाने की चाहत में 2 युवकों की मौत, 1 की हालत गंभीर

मोबाइल पाने की चाहत में 2 युवकों की मौत, 1 की हालत गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : July 18, 2019/8:14 am IST

सतना । जिले में एक दुखद घटना में 2 युवकों की मौत हो गई। आज के युग में मोबाइल के लिए दीवानगी इतनी बढ़ गई है कि लोग अपनी जान जोखिम में डालने से भी नहीं चूकते। बड़ों से लेकर बच्चे तक मोबाइल को हासिल करने के लिए कोई भी खतरा उठाने को तैयार हो जाते हैं।

ये भी पढ़ें- मध्यप्रदेश विधानसभा : स्मार्ट फोन योजना बंद करने पर सदन में बवाल, मंत्री ने कहा

सतना जिले के अंदर थाना अंतर्गत तिघरा गांव में कुएं में गिरा मोबाइल निकालने गए 2 युवकों की मौत हो गई, इसी घटना में 1 युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। दरअसल सूखे कुंए में एक युवक का मोबाइल गिर गया था। साथियों सहित उसने मोबाइल को हासिल करने के लिए कुएं में उतरने का प्लान बनाया ।

ये भी पढ़ें- चंद्रयान-2 लॉन्चिंग के लिए तैयार, अब 22 जुलाई दोपहर 2.43 मिनट पर किया जाएगा लॉन्च

स्थानीय लोगों ने कुंए में जहरीली गैस का रिसाव होने की जानकारी युवकों को दी । युवकों ने लोगों की चेतावनी को अनसुना कर दिया। इस दौरान कुंए से मोबाइल निकालने की कोशिश कर रहे तीन युवक विषैली गेस के संपर्क में आ गए, जिससे दो युवकों की दम घुटने से मौत हो गई,वहीं एक युवक को बेहोशी की अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना के बाद से इलाकेमें मातम पसर गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/QPfbUi-1u_o” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers