युवती के प्रेमी के दोस्त बनाना चाहते थे शारीरिक संबंध, मना करने पर किया ऐसा हाल बताना भी मुश्किल | Wanted to make friends with the girl's lover, it was difficult to tell such a condition after refusing

युवती के प्रेमी के दोस्त बनाना चाहते थे शारीरिक संबंध, मना करने पर किया ऐसा हाल बताना भी मुश्किल

युवती के प्रेमी के दोस्त बनाना चाहते थे शारीरिक संबंध, मना करने पर किया ऐसा हाल बताना भी मुश्किल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : June 15, 2021/9:40 am IST

लखनऊ। सरोजनी नगर के पास गहरु जंगल में मिली लड़की की लाश की गुत्थी सुलझ गई है, लड़की का मर्डर इतनी हैवानियत के साथ किया गया था कि पोस्टमार्टम करने वाले और उसकी रिपोर्ट देखने वाले सभी हैरान रह गए, शव पर कई जगह से चाकू के निशान मिले थे, वहीं शव के पास कपड़े बिखरे थे, लिहाजा पुलिस ने जब रेप के एंगल से हुए मर्डर की जांच शुरू की तो लड़की के प्रेमी समेत तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढे़ं: शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल हिरासत में, मुख्यमंत्र…

लड़की के प्रेमी का नाम मोहम्मद कैफ बताया जा रहा है जिसके दोस्तों पर हवस मिटाने की ऐसी जुनून सवार था कि लड़की के मना करने पर उसके जिस्म को बेरहमी से काट डाला, उसके ऊपर एक-दो नहीं बल्कि 2 दर्जन से ज्यादा बार ताबड़तोड़ चाकू से वार किया गया, वो उसे उस वक्त तक चाकू से गोदते रहे जब तक वो टूट कर लड़की की रीढ़ की हड्डी में फंस गया, दरिंदो ने पीड़िता को रस्सी से बांधकर पीठ, पेट और गले पर भी हमला किया था। हत्यारों ने गले में फंदा डाला और ये जानने के बाद कि वो मर चुकी है फरार हो गए।

ये भी पढे़ं: प्रदेश की जेलों से पेरोल पर छूटे 22 कैदी फरार, 47 क…

पुलिस के मुताबिक युवती की मोहम्मद कैफ नाम के लड़के से दोस्ती थी जिससे वो फोन पर बातचीत करती थी, कैफ भी सरोजनी नगर में रहता था, 12 जून को युवती ने उसे बताया कि उसके पापा घर पर नहीं है और मां गांव गई हैं, ये जानकर कैफ ने उसे शहर से दूर घुमाने के लिए मना लिया था।

ये भी पढे़ं: नोएडा : बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास करने वाला पड़ोसी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि आरोपी कैफ उसे गहरु जंगल ले गया, जहां पहले से ही उसके दो दोस्त मौजूद थे। जहां तीनों युवकों ने ताड़ी के नशे में पहले उसके साथ रेप करने की कोशिश की। युवती के शव से कुछ दूरी पर शराब और पानी की बोतल, पान मसाले के पाउच और गिलास बरामद हुए थे। मृतक लड़की लखनऊ से करीब 80 किलोमीटर दूर सीतापुर की रहने वाली थी, जिसके परिवार ने बताया कि उनकी बेटी 12 जून की शाम को घर से लापता हो गई थी।