पूर्व विधायक की चेतावनी, एक महीने में बिल कम नही हुए तो पूरे शहर को जाम कर देगें | Warning of former MLA, if the bills are not reduced in a month, then you will block the whole city

पूर्व विधायक की चेतावनी, एक महीने में बिल कम नही हुए तो पूरे शहर को जाम कर देगें

पूर्व विधायक की चेतावनी, एक महीने में बिल कम नही हुए तो पूरे शहर को जाम कर देगें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : October 9, 2019/6:37 am IST

भोपाल। राजधानी भोपाल में बढ़े हुए बिजली के बिलों को लेकर बीजेपी प्रदर्शन कर रही है। भोपाल के रोशनपुरा चौराहे पर बिजली के बिलों को जलाकर भाजपा ने प्रदर्शन किया। पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने यहां जमकर प्रदर्शन और सरकार के प्रति आक्रोश प्रकट किया।

यह भी पढ़ें — डोंगरगढ़ की पहाड़ी से सेल्फी ले रहा युवक 700 फीट ऊंचाई से नीचे गिरा, पुलिस ने जंगल से बाहर निकाला

वहीं भाजपा के प्रदर्शन में शामिल भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह ने सरकार को चेतावनी
देते हुए कहा है कि अगर 1 महीने में बिजली के बिल कम नहीं किए गए तो पूरे भोपाल में जाम लगाकर बीजेपी के कार्यकर्ता हर बस्ती में प्रदर्शन करेंगे। बता दें कि भाजपा बिजली बिलों को लेकर सरकार को घेरने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें — ‘हाय रे सरगुजा नाचे’ के बोल पर जमकर नाचे ये कांग्रे…

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के विभिन्न जिलों के बिजली उपभोक्ता इन दिनों बिजली के बिलों को लेकर परेशान बने हुए हैं। जहां एक ओर बिलों में अनाप-शनाप लगने वाली आकलित खपत से परेशान हैं वहीं दूसरी ओर नए टेरिफ के आने से विद्युत बिल 3.40 रुपए की बजाय 4.05 रुपए के हिसाब से बिल आ रहा है। जिससे लोगों पर महंगाई डायन की मार ज्यादा पडऩे लगी है। इस माह अब एक मध्यम वर्गीय परिवार पर 450 से 550 रुपए का अतिरिक्त आर्थिक भार बढ़ेगा।

यह भी पढ़ें — एमजीएम मेडिकल कॉलेज को 35 सीटों की सौगात, अगले सत्र…

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/pYNacogRhng” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>