मंत्री विश्वास सारंग की चेतावनी, कहा- तत्काल हटाया जाए वेब सीरिज 'तांडव' को, नहीं तो अमेजन का किया जाएगा बहिष्कार | Warning of Minister Vishwas Sarang, said - Web series Tandav not removed immediately, Amazon will be boycotted

मंत्री विश्वास सारंग की चेतावनी, कहा- तत्काल हटाया जाए वेब सीरिज ‘तांडव’ को, नहीं तो अमेजन का किया जाएगा बहिष्कार

मंत्री विश्वास सारंग की चेतावनी, कहा- तत्काल हटाया जाए वेब सीरिज 'तांडव' को, नहीं तो अमेजन का किया जाएगा बहिष्कार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : January 18, 2021/9:50 am IST

भोपाल। वेब सीरीज तांडव को लेकर विरोध कम होते नहीं दिख रहा है। चिकित्सा एवं शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने फिल्म के बैन करने को लेकर सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और अमेजन को पत्र लिखा है। इस पत्र के जरिए मंत्री ने चेतावनी दी है कि अगर तत्काल वेब सीरिज तांडव को नहीं हटाया गया तो अमेजन ऑनलाइन शॉपिंग का भी बहिष्कार किया जाएगा।

Read More News: फारूक अब्दुल्ला ने प्रधानमंत्री से की मांग, जम्मू कश्मीर में जल्द बहाल हो ‘4जी’ इंटरनेट सेवा

इससे पहले मंत्री ने मीडिया को दिए बयान में कहा था कि वेब सीरिज में हमेशा ही हिंदू देवी देवताओं को लेकर मज़ाक़ उड़ाया जाता है। इस फिल्म में​ भगवान शिव और राम का अपमान हुआ है। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा ने भी वेब सीरीज के खिलाफ प्रदर्शन किया।

Read More News:  ‘हिंदू’ देवी-देवताओं का मजाक उड़ाने का मामला, भाजपा नेताओं ने की ‘तांडव’ पर प्रतिबंध लगाने की मांग 

बीजेपी नेताओं ने भी भगवान शिव और राम के अपमान करने का आरोप लगाया है। वहीं तत्काल ही तांडव पर बैन करने की मांग की है। देश के अन्य राज्यों में भी वेब सीरीज तांडव के बायकॉट करने की मांग उठ रही है।