असदुद्दीन ओवैसी को मुस्लिम शख्स की नसीहत, कहा- राम मंदिर पर साध लो चुप्पी, या फिर पाकिस्तान चले जाओ | waseem rizvi replied to asaduddin owaisi on ram mandir bhumi pujan issue

असदुद्दीन ओवैसी को मुस्लिम शख्स की नसीहत, कहा- राम मंदिर पर साध लो चुप्पी, या फिर पाकिस्तान चले जाओ

असदुद्दीन ओवैसी को मुस्लिम शख्स की नसीहत, कहा- राम मंदिर पर साध लो चुप्पी, या फिर पाकिस्तान चले जाओ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : August 6, 2020/11:49 am IST

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अयोध्या में राम मंदिर का भूमिपूजन और मंदिर का शिलान्यास किया है। लेकिन वहीं दूसरी ओर राम मंदिर को लेकर देश में सियासत लगातार जारी है। वहीं, कल एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कल एक विवादित बयान दिया था। उनके इस बयान को लेकर शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष सैयद वसीम रिजवी ने करारा जवाब दिया है। वसीम रिजवी ने कहा है कि अगर ओवैसी को कोई परेशानी है तो वो पाकिस्तान चले जाएं लेकिन यहां के मुसलमानों को शांति से रहने दें।

Read More: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका के पदों पर निकली भर्ती, तुरंत करें आवेदन, जानें प्रक्रिया

दरसअल वसीम रिजवी ने कहा है कि ओवैसी या तो राम मंदिर के मुद्दे पर चुप्पी साध लें या फिर पाकिस्तान चले जाएं। ओवैसी को धर्म आधारित राजनीति बंद कर देनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान और अफगानिस्तान में आतंकी संगठनों के प्रमुख मारे गए हैं, इन देशों को ओवैसी जैसे लोगों की जरूरत है। आप वहां चले जाइए यहां के मुस्लिमों को शांति से रहने दीजिए।

Read More: राम मंदिर भूमिपूजन से तिलमिलाया पाकिस्तान, भारत ने कहा- आतंकी देश हमें न समझाए

उन्होंने आगे कहा है कि मंदिरों को तोड़ने वाले तुम्हारे पूर्वज थे। अयोध्या की जमीन पर जिनका हक तुमने छीना था, भारतीय संविधान ने उन्हें उनका हक दिला दिया। रिजवी ने ओवैसी को हिंदू-मुसलमान के खून बहाने की राजनीति बंद करने की सलाह दी और कहा कि जिहाद के नाम पर मुसलमानों को लड़वाएं नहीं।

Read More: वुहान में ठीक हुए कोरोना मरीजों में 90 फीसदी के फेफड़े खराब, ऑक्सीजन सिलेंडर पर निर्भर रहना पड़ रहा- रिपोर्ट

गौरतलब है कि अयोध्या में राम मंदिर के शिलान्यास को लेकर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था। ओवैसी ने कहा था कि नरेंद्र मोदी को भूमि पूजन में नहीं जाना चाहिए था। वो किसी खास मजहब के पीएम नहीं हैं। एआईएमआईएम चीफ ने कहा कि पीएम ने 15 अगस्त को आज 5 अगस्त से मिला दिया। मैं पूछना चाहता हूं कि प्रधानमंत्री ने आज किसे शिकस्त दी है? ये स्वतंत्रता सेनानियों की तौहीन की गई है।

Read More: प्यार में बदली फेसबुक की दोस्ती, महिला आरक्षक से हवस पूरी कर मुकर गया युवक, पहुंचा हवालात