रायगढ़ SP से DIG बने मीणा का सुरीला अंदाज वायरल, देखें वीडियो | Watch soulful flair of Raigarh's newly promoted DIG Meena in a new viral video

रायगढ़ SP से DIG बने मीणा का सुरीला अंदाज वायरल, देखें वीडियो

रायगढ़ SP से DIG बने मीणा का सुरीला अंदाज वायरल, देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : January 17, 2018/8:08 am IST

रायगढ़ जिले के निवर्तमान पुलिस अधीक्षकडीआईजी बीएन मीणा की पहचान यूं तो उनके सरल मिजाज और खेल के प्रति अभिरुचि के रुप में पूरे में रही लेकिन मंगलवार को डीआईजी मीणा एक अलग मिजाज में नजर आए। डीआईजी के रुप में पदोन्नत होने के बाद उनके विदाई समारोह में जब उन्हें मंच पर बुलाया गया तो उन्होने पहले तो अपने कार्यकाल को लेकर अनुभव बताए और फिर बेहद सुरीले अंदाज में गायकी पेश की। एक आईपीएस अफसर को इतने सुरीले अंदाज में गाते देखकर कार्यक्रम तालियों की गडगड़ाहट से गूंज उठा।

देखें वीडियो –

 

A post shared by IBC24 (@ibc24.in) on

दरअसल आम तौर पर बीएन मीणा जिले में सोशल और कम्यूनिटी पुलिसिंग के लिए जाने जाते थे साथ ही साथ खेल में क्रिकेट के प्रति उनकी अभिरुचि भी जिले में चर्चा का विषय थी। लेकिन मंगलवार के दिन उन्होंने अपनी गायकी से एक अलग मिजाज लोगों के सामने पेश किया, जिसकी सभी ने जमकर तारीफ भी की। शहर के एक निजी होटल में आयोजित कार्यक्रम में जिला कलेक्टर शम्मी आबिदी, एसपी दीपक झा, सहित जिले के तमाम अधिकारी मौजूद थे।

 

वेब डेस्क, IBC24