राहुल की दो टूक- हेलीकाप्टर से उतरने वालों को टिकट नहीं, कार्यकर्ताओं का अपमान हुआ तो निपटेंगे बड़े | Watch Video

राहुल की दो टूक- हेलीकाप्टर से उतरने वालों को टिकट नहीं, कार्यकर्ताओं का अपमान हुआ तो निपटेंगे बड़े

राहुल की दो टूक- हेलीकाप्टर से उतरने वालों को टिकट नहीं, कार्यकर्ताओं का अपमान हुआ तो निपटेंगे बड़े

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : May 18, 2018/10:42 am IST

दुर्ग। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दुर्ग में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हेलीकॉप्टर से गिराए हुए लोगों को टिकट नहीं दी जाएगी। टिकट का फैसला कार्यकर्ताओं से पूछकर लिया जाएगा। 

राहुल गांधी ने दुर्ग में पार्टी कार्यकर्ताओं में जान फूंकने की कोशिश की। उन्होंने अपने भाषण में सरकार पर तो निशाना साधा साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं के मनोबल को बढ़ाने की भरसक कोशिश की। उन्होंने कहा कि पार्टी का विचार देश में फैलाना है और उनके पार्टी का कार्यकर्ता सबसे ज्यादा जरूरी है। मेरा काम आपकी रक्षा करने का और न्याय दिलाने का है। उन्होंने स्पष्ट किया कि हेलीकाफ्टर से गिराए हुए लोगों को टिकट नही मिलेगा। कार्यकर्ताओं से पूछकर टिकट का निर्णय लिया जाएगा। कार्यकर्ताओं के अपमान पर बड़े नेताओं पर कार्रवाई करने तक की बात कही। 

ये भी पढ़ें- कर्नाटक पर सुप्रीम आदेश- येदुरप्पा को बहुमत साबित करने शनिवार शाम 4 बजे तक की मोहलत

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पूरे देश के लोगों को आरएसएस के लोग आपस में लड़ा रहे हैं। झूठे वायदे करके सरकार बना रहे है। इधर, राजधानी में उनके रोड शो की तैयारी पूरी हो चुकी है। वे लाखेनगर से रोड शो की शुरूआत करेंगे। यहां से बूढ़ेश्वर मन्दिर चौक तक आवागमन बन्द रहेगा। 4 सौ से अधिक का बल तैनात रहेंगे। दुर्ग संभाग स्तरीय संकल्प शिविर में मोतीलाल वोरा,टी एस सिंहदेव,पी एल पुनिया,छाया वर्मा,धनेंद्र साहू,ताम्रध्वज साहू सहित अन्य नेता मौजूद थे।

वेब डेस्क, IBC24